प्रेमी से मिलने गई थी महिला, 6 साल की बेटी के सामने मिली मौत
प्रेमी से मिलने गई थी महिला, 6 साल की बेटी के सामने मिली मौत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से हाल ही में एक बहुत बड़ी और दर्दनाक खबर आई है। जी दरअसल यहाँ पर सीसीटीवी फुटेज के कुछ फोटोज वायरल हो रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। इस मामले में एक माँ अपनी छोटी से बच्ची के सामने तड़पती रही लेकिन वहां खड़े लोग उसे अस्पताल नहीं ले गए। जी दरअसल यह पूरा मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित ज्ञानशील कॉलोनी का बताया जा रहा है। यहां पर एक महिला की मासूम बेटी के सामने बेरहमी से हत्या कर दी गई है।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी ने ही प्रेमिका को जान से मारा है। उसी ने प्रेमिका को फोन पर मिलने के लिए घर से कुछ दूर खाली पड़े मैदान में बुलाया था। वहां उसने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर महिला का गला चाकू से रेत दिया और वहां से भाग गया। इस दौरान खून से लथपथ महिला वहां से भागी और गजक की एक दुकान के पास पहुंची। वहां वह सीढ़ियों पर बैठ गई, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की।

इस दौरान उसकी मासूम बेटी भी वहां थी जो मां की हालत देखकर सबको देख रही थी कि कोई मदद करे लेकिन किसी ने मदद का हाथ नहीं बढ़ाया। वहीँ से किसी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। उसके बाद लसूड़िया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को अस्पताल लेकर गई, लेकिन अब उसकी मौत हो चुकी है। इस मामले में यह कहा जा रहा है कि परदेशीपुरा थाना ने आरोपी को पकड़ लिया है।

किसानों के समर्थन में उतरीं मायावती, कहा- दंगों की आड़ में निर्दोष किसान नेताओं को बलि का बकरा न बनाएं

प्रिंयका चोपड़ा ने शेयर किया दर्द, बताया किस तरह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बची

महाराष्ट्र सरकार ने लिखा मध्य और पश्चिम रेलवे को पत्र, लोकल ट्रेन को लेकर की यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -