शादीशुदा प्रेमिका पर यह दबाव बना रहा था प्रेमी, नहीं मानी तो ले ली जान
शादीशुदा प्रेमिका पर यह दबाव बना रहा था प्रेमी, नहीं मानी तो ले ली जान
Share:

इंदौर: आजकल अपरध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है। यह मामला बीते गुरुवार शाम का बताया जा रहा है। जी दरअसल इस मामले में प्रेमी महिला को उसके पति को छोड़कर अपने साथ रहने का दबाव बना रहा था लेकिन महिला नहीं मानी। इसके बाद गुस्से में प्रेमी ने महिला का गला ही काट दिया। क्या है पूरा मामला- बीते गुरूवार को शाम के करीब 6 बजे प्रिया (26) को उसके प्रेमी सौरभ का फोन आया। उसने प्रिया को इलाके के एक बगीचे में मिलने के लिए बुलाया गया था।

फ़ोन के बाद प्रिया वहां पहुँची। उसके बाद दोनों के बीच बहस हुई। बहस होने के बाद प्रिया घर वापस जाने लगी लेकिन आरोपी ने कहा, 'अगर तुमने मुझसे बात करना बंद कर दिया तो मैं तुम्हारे पति को मार दूंगा और तुम अकेली रह जाओगी।' उसके बाद, जैसे ही प्रिया घर जाने के लिए निकली वैसे ही सौरभ ने उसके पास रखी कैंची से उसकी गर्दन काट दी। अपनी जान बचाने के लिए प्रिया मदद के लिए भागी और फिर एक दुकान के सामने सीढ़ियों पर गिर गयी। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने पहले 108 को फोन किया, लेकिन एम्बुलेंस मिलने में देरी होने पर थाने पर इस बारे में सुचना दी गई। पुलिस आई और घायल प्रिया को अस्पताल लेकर गई। वहां डॉक्टरों ने प्रिय को मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में पुलिस ने पति से पूछा तो पति ने कहा प्रिया भी सौरभ से पीछा छुड़ाना चाहती थी, लेकिन आरोपी ने फोन कर धमकी दी थी। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। पुलिस का कहना है जांच में पता चला कि प्रेमी उसे अपने पति को छोड़कर खुद के साथ रहने के लिए कह रहा था।

कपिल शर्मा शो में मचेगा जबरदस्त धमाल, गुरु रंधावा के साथ संजना सांघी की होगी एंट्री

लालू यादव को राहत नहीं, जमानत याचिका पर अब 5 फ़रवरी को सुनवाई करेगी झारखंड HC

फिलीपींस ने मनीला में 28 फरवरी तक बढ़ाया कोरोना प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -