छत्तीसगढ़: मुठभेड़ में 8 नक्सली हुए ढ़ेर, 2 जवान भी शहीद
छत्तीसगढ़: मुठभेड़ में 8 नक्सली हुए ढ़ेर, 2 जवान भी शहीद
Share:

सुकमा: देश में जहां एक ओर विधानसभा चुनाव होने को है तो वहीं दूसरी ओर नक्सली हमले भी कम  होने का नाम नहीं ले रहे है। जानकारी के अनुसार बता दें कि सुकमा के किस्टाराम इलाके में पुलिस और नक्सलियों में हुई मुठभेड़ में 8 नक्सलियों के मारे जाने की खबर आ रही है। बता दें कि ये मुठभेड़ साकलेर के पास हुई है। वहीं सर्चिंग में इन नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं। 

मध्यप्रदेश चुनाव: कमलनाथ ने की पूरी जवानी छिंदवाड़ा को समर्पित

यहां बता दें कि इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को भी बड़ी क्षति हुई, डीआरजी के 2 जवान इसमें शहीद हुए हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि क्षेत्र में अभी भी फायरिंग जारी है। वहीं एसपी अभिषेक मीणा ने पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि साकलेर के जंगलों में पुलिस से उस समय नक्सलियों का सामना हो गया जब ये बल सर्चिंग के लिए निकले थे। दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई। डीआरजी, एसटीएफ, कोबरा बटालियन और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ में 8 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। 

भारत-बांग्लादेश के बीच अगले साल मार्च से शुरू होगी क्रूज सेवा

गौरतलब है कि नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन में सुरक्षाबल की ये बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। हालांकि इस घटना में डीआरजी के 2 जवान शहीद हुए हैं। वहीं बता दें कि छत्तीसगढ़ में चुनाव सम्पन्न होने के बाद भी नक्सलियों का मूवमेंट रुका नहीं है। इसकी गोपनीय जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम लगातार सर्चिंग चलाए हुए है। मुठभेड़ वाले स्थान पर अभी भी दोनों ओर से फायरिंग चल रही है। स्थिति को देखते हुए बैकअप पार्टी को भी घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है।


खबरें और भी 

इंदौर पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए अपनाया नया तरीका

राजस्थान चुनाव: राहुल गांघी ने ख्वाजा गरीब की दरगाह पर माथा टेका

महेंद्र सिंह धोनी रायपुर में खोलना चाहते हैं क्रिकेट एकेडमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -