राजस्थान चुनाव: राहुल गांघी ने ख्वाजा गरीब की दरगाह पर माथा टेका
राजस्थान चुनाव: राहुल गांघी ने ख्वाजा गरीब की दरगाह पर माथा टेका
Share:

अजमेर: देश में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस अपना पुरजोर लगा रही है। कहीं कोई भी कसर न छूट जाए इसके लिए दोनों ही पार्टियां संघर्ष करती नजर आ रही हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि हाल ही में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिए दो दिन के राजस्थान दौरे पर गए हैं। वहीं बता दें कि राहुल गांधी ने सोमवार को अजमेर की ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर अकीदत के फूल और चादर पेश कर जियारत की है। 

मध्यप्रदेश चुनाव: नक्सली डाल सकते हैं चुनाव में खलल घूम रहे बिना वर्दी के

यहां बता दें कि इस अवसर पर गांधी के साथ राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मौजूद रहे। वहीं दरगाह शरीफ के खादिमों ने राहुल गांधी को परंपरागत तरीके से जियारत करवाई। इसके साथ ही ख्वाजा गरीब की दरगाह पर माथा टेकने के बाद राहुल गांधी पुष्कर में ब्रह्मा मंदिर पहुंचे। वहां पर राहुल ने ब्रह्मा जी के दर्शन कर पूजा अर्चना की। बता दें कि राहुल गांधी राजस्थान के पश्चिमी हिस्से जैसलमेर के पोकरण सहित तीन स्थानों पर चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

अब पेट्रोल भरवाने के लिए नहीं करना होगा इंतज़ार, तेल कम्पनियाँ खोलेगी 65000 पेट्रोल पंप

गौरतलब है कि भाजपा और कांग्रेस के बीच इस चुनाव में जमकर घमासान छिड़ा हुआ है। वहीं बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज अजमेर में ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर माथा टेकने के बाद सोमवार की राजस्थान यात्रा की शुरुआत की, वहीं इसके बाद राहुल ने पुष्कर में ब्रह्मा जी के दर्शन किए। यहां बता दें कि कांग्रेस के कार्यक्रम के मुताबिक राहुल 12.30 बजे पोकरण, दोपहर 2 बजे जालोर और शाम 4 बजे जोधपुर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 

खबरें और भी 

मध्यप्रदेश चुनाव: मोदी ने कहा फटी जेब से वादे करते हैं नामदार

मध्यप्रदेश चुनाव: आज शाम को थम जाएगा चुनाव प्रचार

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: ज्योतिषी बता रहे वोट डालने का मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -