Chhapaak : दीपिका पादुकोण की चीखें सुन फैंस के निकल गए आंसू, हो रही है तारीफ
Chhapaak : दीपिका पादुकोण की चीखें सुन फैंस के निकल गए आंसू, हो रही है तारीफ
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म 'छपाक' का जबरदस्त ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है इस ट्रेलर के आने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म के स्क्रीनप्ले, डायलॉग्स और सबसे ज्यादा दीपिका पादुकोण की एक्टिंग खूब तारीफें बटोर रही है। दीपिका पादुकोण इस ट्रेलर में इतने बेहतरीन तरह से एसिड अटैक सर्वाइवल का किरदार निभा रही हैं कि इसे देखकर लोग काफी भावुक हो गए हैं।

 

 

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक का ट्रेलर सामने आ चुका है जिसे देख एक यूज़र ने लिखा, एक हिचक खुदको दिखाने की, दिल टूटने की एक फीलिंग और खुदको ना पहचान पाने की, बाहर निकलने और लड़ने की, खुद को कुबूल करने की पूरी कहानी को काफी बखूबी दिखाया गया है।

 

 

कुछ लोगों का मानना है कि फिल्म छपाक दीपिका पादुकोण के एक्टिंग करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म हो सकती है। एक यूजर लिखता है, क्या कमाल ट्रेलर है छपाक का, रौंगटे आ गए, सच में दीपिका के करियर की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस, मुबारक हो मेघना गुलज़ार राज़ी के बाद एक और विक्टरी के लिए। दीपिका के अभिनय जो बहुत सराहा जा रहा है जिसके कारण आज दीपिका के अभिनय से लोगो को एसिड अटैक गर्ल के मुसीबतो के बारे में पता चलेगा| 

 

बॉक्स ऑफिस पर पवन सिंह की फिल्म 'शेर सिंह' ने दिखाया अपना जलवा

सलमान और अक्षय के लिए आया बड़ा खतरा, कमाई की लड़ाई में विन डीजल भी शामिल

फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, 10 साल बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही सुष्मिता सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -