सलमान और अक्षय के लिए आया बड़ा खतरा, कमाई की लड़ाई में विन डीजल भी शामिल
सलमान और अक्षय के लिए आया बड़ा खतरा, कमाई की लड़ाई में विन डीजल भी शामिल
Share:

अगले वर्ष ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर बड़े कलाकारों की बड़ी फिल्मों का जमघट लगेगा। अभिनेता अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' और सलमान खान की 'मोस्ट वांटेड कॉप: राधे' की भिड़ंत तो पहले ही तय हो चुकी है। अब हाल ही में इस कड़ी में एक और बड़ा नाम विन डीजल का जुड़ गया है। हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल की दुनियाभर में ख्यातिप्राप्त फ्रेंचाइजी फास्ट एंड फ्यूरियस की नौवीं सीरीज भी भारत में ईद पर ही रिलीज होगी। इस खबर ने सलमान और अक्षय दोनों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। भारत में सलमान और अक्षय जितने पसंद किए जाते हैं, शायद विन डीजल उतने नहीं लेकिन उनकी फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस सलमान और अक्षय को नुकसान पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

यह तीनों ही फिल्में सबसे ज्यादा प्रतीक्षित फिल्मों में से एक हैं। इसलिए तीनों में ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन हथियाने की होड़ लगेगी। फास्ट एंड फ्यूरियस के सातवें और आठवें पार्ट को भी भारत में अच्छी मात्रा में स्क्रीन्स मिली थीं। ऐसे में अक्षय और सलमान की फिल्मों के वितरक अभी से काफी सतर्क हो गए हैं। फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की सातवीं फिल्म ने यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी का बॉक्स ऑफिस पर खेल खराब कर दिया। इसके अलावा, इसी फ्रेंचाइजी की फेट ऑफ द फ्यूरियस ने महेश भट्ट की बेगम जान की जान सांसत में डाल दी थी। इंडस्ट्री विशेषज्ञों के मुताबिक हिंदी पट्टी में जब भी दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज होती हैं तो उनकी कमाई में लगभग 15 प्रतिशत का नुकसान दर्ज किया जाता है। आजकल मल्टीप्लेक्स की संख्या बढ़ जाने की वजह से यह नुकसान थोड़ा कम जरूर हुआ है।

 फिर भी एक साथ तीन बड़ी फिल्में आ रही हैं तो, अच्छी कमाई करना इन सभी फिल्मों के लिए बहुत मुश्किल है सलमान का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी बीते कुछ साल में अच्छा नहीं रहा है। दो फ्लॉप फिल्म ट्यूबलाइट और रेस 3 के बाद सलमान की भारत ने थोड़ी ठीक कमाई की। अब इसी महीने उनकी सफल फ्रेंचाइजी दबंग 3 भी रिलीज हो रही है। इसके अलावा फेट इन द फ्यूरियस ने भारतीय बाजार में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। यह भारतीय युवाओं के बॉलीवुड से हॉलीवुड में बढ़ते रुझान को दर्शाती है।

करीना कपूर की इस वीडियो ने लगाईं फैंस के दिलो में आग

फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, 10 साल बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही सुष्मिता सेन

"गली बॉय" ने सीजन के पहले अवार्ड नाईट में शानदार 11 अवार्ड्स किये अपने नाम!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -