Chhapaak: इंतजार हुआ खत्म, रोंगटे खड़े कर देगा छपाक का ट्रेलर
Chhapaak: इंतजार हुआ खत्म, रोंगटे खड़े कर देगा छपाक का ट्रेलर
Share:

तेजाब हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी बताने जा रहीं दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' #ChhapaakTrailer का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत निर्भया मामले से होती हैं जहां रिपोर्टर यह कहते हुए दिख रही है कि मालती की कहानी लोगों तक पहुंचाना और भी जरूरी हो गया है। ट्रेलर में मालती का पूरा संघर्ष दिखाया गया है जो कि तेजाब हमले की शिकार हर लड़की को करना पड़ता है। ट्रेलर के अंत  में मालती बनीं दीपिका कहती हैं- उन्होंने मेरी सूरत बदली है मेरा मन नहीं। दीपिका का ये डायलॉग रोंगटे खड़े कर देता है। दीपिका पादुकोण ने इस रोल के लिए अपनी जान फूंक दी है। इसके साथ फिल्म में उनका मेकअप भी रियल लग रहा है। वो एक एसिड अटैक सर्वाइवर ही लग रही हैं। 

 

दीपिका को पहली बार ऐसा किरदार निभाते हुए देखना काफी दिलचस्प है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर के आने के बाद से ही #ChhapaakTrailer टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है। इतना ही नहीं दीपिका को इस अंदाज में देख फैंस कह रहे हैं कि ऐसी फिल्में हिंदी सिनेमा में बनाए जाने की जरुरत है। फैंस दीपिका की इस फिल्म को अभी से सुपरहिट और साल 2020 की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये शानदार फिल्म होने वाली है। आप कुछ हटकर करने जा रही हैं। बहुत सारी शुभकामनाएं।

ये फिल्म मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। इससे पहले मेघना राजी जैसी सुपरहिट फिल्म का भी निर्देशन कर चुकी हैं। फिल्म छपाक, दिल्ली की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण पहली बार एक एसिड अटैक सर्वाइवर के रोल में नजर आने वाली हैं।  25 मार्च को दीपिका ने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था जो लोगों का काफी पसंद आया था। जिसके बाद लोगों को इसका ट्रेलर देखने की बेचैनी बढ़ गई थी। जानकारी के लिए बता दें, छपाक की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली में ही की गई है। फिल्म के सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। रणवीर सिंह से शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म है। आपको बता दें यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

 

बॉक्स ऑफिस पर पवन सिंह की फिल्म 'शेर सिंह' ने दिखाया अपना जलवा

सलमान और अक्षय के लिए आया बड़ा खतरा, कमाई की लड़ाई में विन डीजल भी शामिल

फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, 10 साल बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही सुष्मिता सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -