छलिया के निर्देशक की चांदी-चांदी, यशी फिल्‍म्‍स से हुआ अनुबंध
छलिया के निर्देशक की चांदी-चांदी, यशी फिल्‍म्‍स से हुआ अनुबंध
Share:

भोजपुरी सिनेमा में हिट फिल्‍में देने के लिए मशहूर निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री को यशी फिल्‍म्‍स ने अपनी अगली अनाम फिल्‍म के लिए अनुबंधित कर लिया है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म मई के महीने में की जानिए है. कहा जा रहा है कि फिलहाल इस फिल्‍म की कहानी पर काम किया जा रहा है और खास बात यह है कि यह जानकारी प्रमोद शास्‍त्री की ओर से प्रेस विज्ञप्ति में दी गई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यह फिल्‍म निर्माता अभय सिन्‍हा के यशी फिल्‍म्‍स का पायलट प्रोजेक्‍ट है और इस बारे में प्रमोद शास्‍त्री ने बताय कि यशी फिल्‍म्‍स के साथ काम करने का अनुभव अच्‍छा रहेगा. अतः  यही वजह है कि हम साथ–साथ काम कर रहे हैं और जल्द हम फिल्‍म की कास्टिंग करके सभी का नाम सामने लाएंगे. 

प्रमोद शास्‍त्री ने कहा कि अभी मैं सिर्फ यह कहना चाहूंगा कि फिल्‍म बेहतरीन है और लोगों को इसमें खूब मजा आने वाला है. खास बात यह है कि यह यशी फिल्‍म्‍स के साथ प्रमोद शास्‍त्री की पहली फिल्म होगी. मोद शास्‍त्री इससे पहले 2018 की सुपर हिट फिल्‍म ‘रब्बा इश्क़ को निर्देशित कर चुके हैं, जिसमें सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू, ऋतु सिंह और कनक यादव की तिकड़ी ने धमाल मचाया था. फिल्‍म ‘छलिया’ की शूटिंग अभी हाल ही में पूरी की है, जिसके निर्देशक भी प्रमोद ही है. आईएसएम भी अरविंद अकेला कल्‍लू, ऋतु सिंह और कनक यादव नजरे आएंगे. 

पॉपुलर साउथ एक्टर स्टंट के दौरान बुरी तरह घायल, कहा- चोट की परवाह किए बिना...'

गौरव झा के इस गाने ने मचाया धमाल

जल्द ​तहलका मचायेगे खेसारी लाल, आ रही यह फिल्म

दूसरे सप्ताह मे भी धूम मचा रही पवन सिंह की क्रेक फाइटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -