दूसरे सप्ताह मे भी धूम मचा रही पवन सिंह की क्रेक फाइटर
दूसरे सप्ताह मे भी धूम मचा रही पवन सिंह की क्रेक फाइटर
Share:


एक्शन से भरपूर पवन सिह की क्रेक फाईटर उम्मीद से आगे जाकर बा​क्स आफिस पर प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म को बिहार और झारखण्ड मे 50 से भी अधिक सिनेमाघरो मे रीलिज किया गया था. जहां पर दर्शको अपार प्यार मिल रहा है. फिल्म ने बाक्स—ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है ​इस फिल्म ने अपना दूसरा सप्ताह पार कर लिया है. फिल्म को मिल रहे दर्शको के प्यार को देखकर फिल्म की पूरी टीम बहुत उत्साहित है. माना जा रहा है कि यह फिल्म बाक्स  आफिस नया ​रिकार्ड बना सकती है. फिल्म का ब्लॉक बस्टर धमाल अभी जारी है.

एंग्रीयंगमैन पवन सिंह क्रेक फाईटर से बॉक्स ऑफिस पर अपनी बादशाहत कायम करके नया कीर्तिमान बनाया है.फिल्म को दर्शकों का अथाह प्यार मिलने की वजह से क्रैक फाइटर बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में हाउसफुल दूसरा सप्ताह है.फिल्म में पवन सिंह का किरदार उनकी सभी फिल्मों से हट के है. वहीं पहली बार पवन सिंह के साथ संचिता बनर्जी की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है.

अल्बम की दुनियां में धूम मचाने वाली यू ट्यूब स्टार चांदनी सिंह का जलवा दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है.जोकि दर्शकों काफी रोमांचक कर रहा है. इस फिल्म में सबसे ज्यादा एक्सप्रीमेन्ट किया है. फिल्म निर्माता उपेन्द्र सिंह ने भोजपुरी सिनेमा को बड़ा कैनवास देने हेतु क्रेक फाईटर का निर्माण करके मिसाल कायम की है. गजनी फेम प्रदीप रावत का हार्डकोर खलनायकी दर्शकों को काफी रोमांचित करता है. इस फिल्म से रेणू विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट वितरक कम्पनी बहुत फायदा पहुंचने का अनुमान है.

निरहुआ को बॉलीवुड़ मे काम करने की नही जरूरत, वे है इंटरनेशनल स्टार

तनुश्री के लिए प्रेम सिंह ने की पंगेबाजी

पवन सिंह की फिल्म क्रैक फाइटर ने बॉक्स-आफिस पर मचाया धमाल, आइए जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -