‘लूडो’ से अभिषेक बच्चन ने शेयर किया अपना खूंखार लुक

‘लूडो’ से अभिषेक बच्चन ने शेयर किया अपना खूंखार लुक

अभिषेक बच्चन जल्द ही नेटफ्लिक्स फिल्म ‘लूडो’ में दिखाई देने वाले हैं। वह इस फिल्म को लेकर बड़े एक्साइटेड हैं। उन्हें इस फिल्म से एक अलग ही और ख़ास लगाव है। वैसे फिल्म के रिलीज से पहले अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर ‘लूडो’ से अपने किरदार की एक झलक दिखाई दी है जो उनके फैंस को बड़ी अच्छी लग रही है। जी दरअसल इस झलक में वह काफी खूंखार नजर आ रहे हैं। उनके कैप्शन से पता चल रहा है कि फिल्म में वह ‘बिट्टू’ नाम का किरदार निभा रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

 

अपने लुक को शेयर कर अभिषेक ने कैप्शन में लिखा है, “बिट्टू, मैं जो किरदार लूडो में निभा रहा हूं वह बेहद क्लासिक है। यह बाहर से कठोर और अंदर से नरम दिल वाला किरदार है। यह किरदार निभाना काफी चुनौती भरा था लेकिन उसके साथ ही काफी संतोषजनक भी। मैं आप सभी को इससे मिलवाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। ‘लूडो’ 12 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।" वैसे अभिषेक के इस पोस्ट पर फराह खान ने कमेंट कर लिखा है, “आप पर यह टपोरी लुक हमेशा अच्छा लगता है, लव योर ईगो लुक”। वहीं ऋतिक रोशन ने कमेंट्स में लिखा है, “अच्छे लग रहे हो”।

इसी के साथ बिपाशा बसु ने भी अभिषेक को शुभकामनाएं दी हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा, “मुझे ट्रेलर भी बहुत पसंद आया, ऑल द बेस्ट”। वैसे अब अगर फिल्म के कास्ट के बारे में बात करें तो फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर, रोहित सराफ और पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार में हैं। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि ऐसा कहा जा रहा था कि यह फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ का सीक्वल है, लेकिन इस बात को खारिज करते हुए अनुराग बसु ने कहा था कि 'ऐसा कुछ नहीं।'

वाल्मीकि नगर में बोले राहुल गाँधी- 'दशहरे पर PM का पुतला जलाया, ख़ुशी की बात...'

बिहार चुनाव: हो चुका है 33.10 फीसदी मतदान, शाम 6.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगा चुनाव आयोग

मुजफ्फपुर में बोले PM मोदी- 'बिहार के हर जिले में खासियत है...'