यो-यो हनी सिंह ने गाया है छलांग फिल्म का गाना 'केर नी करदा', आते ही मचा रहा धमाल

यो-यो हनी सिंह ने गाया है छलांग फिल्म का गाना 'केर नी करदा', आते ही मचा रहा धमाल

अमेज़न मूल फिल्म, छलांग, का ये पहल पेपी ट्रेक, आज रिलीज किया जा रहा है जो यो यो हनी सिंह द्वारा रचित है। छलांग के ट्रेलर ने हमें खुशी से उछलने को मजबूर किया है। ये नया गाना केर नी करदा, हमारे अत्यंत ही पसंदीदा यो यो हनी सिंह द्वारा रचित है और यह गाना हमें इस फिल्म की प्रमुख जोडी राजकुमार राव और नुसरत भरूचा के बीच एक प्यार भरे रिश्ते की झलक दिखाता है। इस गाने को अल्फाज, यो यो हनी सिंह व होमी दिलवाला ने लिखा है और स्वीतज ब्रार के साथ यो यो हनी सिंह ने गाया है।

यह गाना सुनकर अवश्य ही हमारे होश उड़ने वाले हैं। केर नी करदा के बारे में बाते करते हुए यो यो हनी सिंह कहते हैं: "लव रंजन किसी भी गाने को सिर्फ एक बारे में समझ जाते हैं, उन्हें यह पता होता है कि कौनसा गाना उनकी फिल्म में चलेगा और कौनसा नहीं। जब भी वो कोई गाना अपनी फिल्म के लिए चुनते हैं वो वे इस बात को सुनिश्चित करते हैं कि गाने की शूटिंग सही तरीके से हो। इस गाने को अल्फाज़ ने लिखा है और पंजाबी गायिका स्वीतज ब्रार ने इस गाने में अपनी आवाज़ दी है। छलांग के लिए इस गाने को चुनने के बाद मैने और होमी ने इस गाने के रेप को लिखा। यह गाना एक लड़के के बारे में है जो एक लड़की को समझा रहा है कि वो उसकी कितनी परवाह करता है जबकि लड़की ये सच नहीं मानती। मैं इस गाने के लिए अत्यंत उत्साहित हूँ। ये बहुत ही मिठास भरा गाना है और मुझे बेहद खुशी है कि नुशरत भी इस गाने में है। दिल चोरी के बाद हम एक बार फिर से इतिहास अवश्य बनायेंगे।" 

लव फिल्मस प्रोडक्शन की ये फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित है, जिसे गुलशन कुमार व भूषण कुमार ने प्रस्तुत किया है और अजय देवगन, लव रंजन और अंगुर गर्ग ने निर्मित किया है। 200 देशों एवं प्रदेशों में प्राईम सदस्य फिल्म छलांग को 13 नवंबर से अमेजन प्राईम विडियो पर इस दिवाली के अवसर पर द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के त्यौहार विशेष के रूप में स्ट्रीम कर सकते हैं। छलांग अत्यंत उल्लासपूर्ण फिल्म होने के साथ साथ अर्ध सरकारी वित्त पोषित स्कूल के पी.टी मास्टर की एक प्रेरणादायक यात्रा की कहानी है। मोन्टू (राजकुमार राव) एक पी.टी मास्टर है जिनके लिये ये सिर्फ एक नौकरी है। जब परिस्थितियों ने मोन्टू के जीवन में वह सब कुछ दाव पर लगाने को मजबूर किया जिसकी वह परवाह करता है जिसमें नीलू (नुसरत भरूचा) भी शामिल है जिसे मोन्टू प्यार करता है तब मान्टू वह सब करने को मजबूर हुआ जिसे उसने कभी नहीं किया।

अब भारत आ सकते हैं विदेशी नागरिक, सरकार ने हटाई वीजा पर रोक

बिहार चुनाव: भाजपा के घोषणापत्र पर तेजस्वी का तंज, बोले- बीमारी का भय बेच रही BJP

मोदी सरकार ने किया कर्मचारियों को दिवाली बोनस देने का ऐलान, जानिए किसे मिलेगा लाभ