बिहार चुनाव: भाजपा के घोषणापत्र पर तेजस्वी का तंज, बोले- बीमारी का भय बेच रही BJP
बिहार चुनाव: भाजपा के घोषणापत्र पर तेजस्वी का तंज, बोले- बीमारी का भय बेच रही BJP
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के मतदान के लिए अब कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में भाजपा की तरफ से केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ NDA सरकार लगातार काम कर रही है। हमारा संकल्प है कि जब वैक्सीन तैयार हो जाएगी, तो प्रत्येक बिहारवासी को मुफ्त में ये टीका मुहैया कराया जाएगा। 

भाजपा के इस संकल्प पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव ने सरकार और वित्त मंत्री पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास बीमारी का भय बेचने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के घोषणा पत्र जारी करने पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के पास कोई CM फेस नहीं है, निर्मला सीतारमण द्वारा विजन डॉक्यूमेंट जारी कराया जा रहा है यानी इनके पास कोई चेहरा नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि सीतारमण जी से पूछिए कि बिहार को सवा लाख करोड़ का पैकेज कब और कैसे मिला। पूछिए कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिया गया..कब दिया जाएगा?

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि 'नीतीश जी कहते हैं कि पैसा कहां से आएगा। एक ओर कहते हैं कि बिहार सरकार के पास धन नहीं है, दूसरी ओर कहते हैं कि वो नौकरी देंगे, बेरोजगारी भत्ता देंगे। उनका साफ़ बयान सामने नहीं आ रहा है। यदि बिहार सरकार के पास धन नहीं है तो उन्होंने 15 साल क्या किया?

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और NCP नेता अजित पवार कोरोना पॉजिटिव, हुए होम क्वारंटाइन

मध्य वियतनाम में बाढ़ और भूस्खलन से गई 114 लोगों की जान, 21 हुए लापता

टीचर की हत्या के बाद फ्रांस में आक्रोश, पेरिस की दीवारों पर दिखाए जा रहे पैगम्बर के कार्टून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -