बॉयफ्रेंड रणबीर हुए ठीक तो कोरोना पॉजिटिव हुईं आलिया भट्ट
बॉयफ्रेंड रणबीर हुए ठीक तो कोरोना पॉजिटिव हुईं आलिया भट्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल आलिया कोरोना वायरस का शिकार हो गईं हैं। हाल ही में आलिया भट्ट कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। आप सभी देख सकते हैं अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी करते हुए खुद इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने अपने बयान में बताया है कि, 'उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और इसलिए उन्होंने खुद को फौरन क्वारंटाइन कर लिया है और सुरक्षा के सभी नियमों का पालन कर रही हैं।'

आप सभी को याद हो तो बीते दिनों ही उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे और उसके बाद एक्ट्रेस ने भी अपना टेस्ट करवाया था लेकिन वह नेगेटिव आया था, हालाँकि अब अभिनेत्री भी इस बीमारी की चपेट में आ गई हैं। आप देख सकते हैं आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, "हेलो, मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुदको आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटाइन में हूं। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार में सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। आप सभी के और सपोर्ट के लिए आभारी हूं। अपना ख्याल रखें।"

आप सभी जानते ही होंगे कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पर आलिया भट्ट रणबीर के साथ काम कर रही थी और उसी बीच अभिनेता को कोरोना से संक्रमित पाया गया था। उस बीच आलिया की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और उन्होंने अपना काम जारी रखा था। अब तो रणबीर भी ठीक हो गए हैं लेकिन आलिया कोरोना संक्रमित हो गईं हैं। रणबीर के अलावा आलिया की फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' के निर्देशक संजय लीला भंसाली भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे लेकिन अब वह भी ठीक हो चुके हैं।

सिंगर विशाल डडलानी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

कैमरामैन ने की विद्युत जामवाल के जैकेट की तारीफ तो अभिनेता ने किया कुछ ऐसा की हर कोई रह गया दंग

चुनाव लड़ेंगी फेमिना मिस इंडिया रनर अप रहीं दीक्षा सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -