कोरोना से जंग लड़ने के लिए इस शहर ने की करोड़ रूपए की मदद
कोरोना से जंग लड़ने के लिए इस शहर ने की करोड़ रूपए की मदद
Share:

कोविड-19 मानवीय प्रयासों पर जोर देते हुए, वैश्विक सॉफ्टवेयर डेवलपर चेतू ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री संकट राहत कोष में 1 करोड़ रुपये का दान किया, जिससे देश को वर्तमान कोविड-19 संकट से निपटने में मदद मिली। राहत प्रयासों का समर्थन करने और स्वास्थ्य प्रणाली पर रखे गए दबाव को कम करने में मदद करने के लिए लड़ाई में शामिल हुए। चेतु द्वारा दान किए गए फंड का उपयोग सरकार द्वारा कम आय वाले समुदायों को महत्वपूर्ण सुविधाएं प्रदान करने के लिए किया जाता है, परिवारों और व्यक्तियों को निरंतर स्वास्थ्य देखभाल सहायता और चिकित्सा प्रदान करता है। “हमारा देश वैश्विक महामारी से निपटने के संकट की स्थिति में है। 

हम सभी एकजुट होकर लड़ने और वायरस के प्रसार को रोकने और अपने लोगों को महत्वपूर्ण राहत देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। निजी संस्थाओं से दान, जैसे कि चेतु, हमें अपने संसाधनों को बढ़ाने और जरूरतमंद लोगों की सेवा करने में हमारे प्रयासों को अधिकतम करने में मदद करेगा। माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, हम अपने समाज की बेहतरी के लिए अपने प्रयासों को जारी रखेंगे और चेतू को उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देंगे। 

परोपकार के साथ संगठन के मुख्य मूल्यों में से एक होने के नाते, चेतु इस अभूतपूर्व समय के दौरान दुनिया भर में सहायता करने वाले समुदायों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता का सम्मान करता है। चेतू के सीईओ अटल बंसल ने कहा, '' मजबूत बने रहो, भरत बनो। “हम जल्द ही इसके माध्यम से प्राप्त करेंगे। "

अब जानवरों में भी फैलने लगा कोरोना वायरस ! संक्रमण से एक शेर की मौत, एडवाइजरी जारी

तेलंगाना में कोरोना के 7754 नए कोरोना मामले आए सामने, 51 लोगों ने गँवाई जान

भरुच अग्निकांड को लेकर पीएम मोदी और गृह मंत्री ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -