कोरोना के मामलो को देख बोले चेतन भगत- 'महाराष्ट्र एक देश होता तो 21वें स्थान पर होता'

इस समय पूरे भारत में कोरोना वायरस का कहर देखने के लिए मिल रहा है जो दिन पर दिन बढ़ता ही चला जा रहा है. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन का चौथा चरण भी घोषित कर दिया है.अब हाल ही में चेतन भगत ने कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है.

 

जी दरअसल अपने ट्वीट में चेतन भगत ने कहा कि ''प्रतिदिन 5 हजार कोरोना के नए केस के हिसाब से भारत नंबर चार पर रैंक कर रहा है और कुल 95 हजार कोरोना केस को लेकर विश्वस्तर पर भारत 11वें स्थान पर है.'' जी दरअसल चेतन भगत ने अपने ट्वीट में आगे महाराष्ट्र और मुंबई केस की भी तुलना की. उन्होंने लिखा है, "5 हजार केस प्रतिदिन के हिसाब से नए मामलों को लेकर भारत चौथे स्थान पर है. कुछ 95 हजार कोरोना केस को लेकर भारत विश्वस्तर पर 11वें स्थान पर है. अगर महाराष्ट्र एक देश होता तो वह अपने कुल कोरोना केस के कारण विश्वस्तर में 21वें स्थान पर होता. वहीं, अगर मुंबई एक देश होता तो वह अपने कुल केस के हिसाब से वैश्विक स्तर पर करीब 30वें स्थान पर होता."

इसी के साथ आप समझ सकते हैं कि अपने ट्वीट के जरिए चेतन भगत ने बताया कि केवल महाराष्ट्र या मुंबई में कुल कोरोना मामले, कुछ देशों से भी ज्यादा हैं. आप सभी को बता दें कि चेतन भगत हमेशा ही खुलकर अपनी बात रखते हैं और इसी के कारण वह मशहूर हैं. जी दरअसल वह सामाजिक, राजनीतिक, फ़िल्मी दुनिया से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं.

सलमान के नाम पर इस एक्टर को मिला फेक मैसेज, पुलिस में की शिकायत

बुढाना क्यों गए हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्टर ने बताई चिंताजनक बात

जन्मदिन पर पत्नी से गिफ्ट की जगह नवाजुद्दीन को मिला तलाक का नोटिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -