बुढाना क्यों गए हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्टर ने बताई चिंताजनक बात

बीते दिनों ही बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर खबर आई थी कि वह ईद का जश्न मनाने के लिए अपने पुश्तैनी घर मुजफ्फरनगर के बुढाना में चले गए हैं. जी हाँ, वहीं वहां उन्हें 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन किया गया है. ऐसे में बीते सोमवार की दोपहर नवाजुद्दीन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अपनी मां की सेहत को लेकर ट्वीट किया है. जी दरसल नवाज की मां की उम्र 71 साल का है. नवाजुद्दीन ने बताया कि ''हाल ही में हमारी बहन का कैंसर से निधन होने के बाद, मां की तबीयत काफी खराब है. वे राज्य सरकार द्वारा जारी सभी गाइडलाइन को फॉलो कर रहे हैं और होम क्वारंटाइन हैं.''

 

वहीं इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स सिद्दीकी ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि ''उनकी मम्मी काफी बीमार थींं, इसलिए वह गांव गए हैं, ईद मनाने के लिए नहीं.'' जी दरअसल, बीते दिनों ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि 'नवाजुद्दीन ईद मनाने अपने घर पहुंचे हैं.' वहीं शम्स सिद्दीकी ने अपने ट्वीट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बुढ़ाना आने के बारे में बताते हुए लिखा, "हाल ही हमारी बहन का कैंसर से निधन होने के बाद हमारी 71 वर्षीय मां की तबीयत काफी खराब है. इसलिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मां के साथ बुढ़ाना जाना पड़ा, ईद मनाने के लिए नहीं."

आप सभी को बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते शुक्रवार को परिवार के साथ पुश्तैनी गांव बुढाना पहुंचे, जहां उनका पूरा चेकअप भी किया गया. वहीं उनकी रिपोर्ट भी कोरोना नेगेटिव आई. खबरें यह भी हैं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी महाराष्ट्र सरकार से अनुमति लेकर निजी वाहन के जरिए अपने गांव पहुंचे और नवाज और उनके परिवार के चार सदस्यों को होम क्वारंटाइन में रखा गया है.

जन्मदिन पर पत्नी से गिफ्ट की जगह नवाजुद्दीन को मिला तलाक का नोटिस

कभी चौकीदारी किया करते थे नवाज़ुद्दीन, हिट होने पर भी नहीं है कोई पीआर मैनेजर

राहुल गाँधी को 'ड्रामेबाज' बताने पर भड़का यह डायरेक्टर, कहा- 'जो मंत्री दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -