सलमान के नाम पर इस एक्टर को मिला फेक मैसेज, पुलिस में की शिकायत
सलमान के नाम पर इस एक्टर को मिला फेक मैसेज, पुलिस में की शिकायत
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है. ऐसे में स्टार्स भी अपने-अपने घरों में कैद हुए हैं. वहीं इस मुश्किल समय में एक्टर अंश अरोड़ा ने एक बड़े फ्रॉड का खुलासा किया है. जी दरअसल हाल ही में अंश ने इसकी शिकायत पुलिस में भी की है. वहीं अब इस पूरे मामले पर सलमान खान को भी एक बयान देना पड़ा है. जी दरअसल अंश अरोड़ा को मैसेज और मेल आया था, जिसमें दावा किया गया था कि ''सलमान खान अपनी फ्रेंचाइजी टाइगर के लिए विलेन कास्ट कर रहे हैं और ये रोल उन्हें ऑफर हुआ है.''

उसके बाद में शक होने पर अंश ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और अंश ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में इस मामले में शिकायत भी दर्ज करवाई है. वहीं एक्टर अंश अरोड़ा द्वारा शेयर किए गए व्हाट्सऐप मैसेज और मेल में साफ देख जा सकता है कि उन्हें किसी श्रुति का व्हाट्सऐप मैसेज आया था. आप देख सकते हैं इसमें साफ लिखा कि ''वह सलमान खान की फिल्म के लिए किसी टीवी एक्टर की तलाश कर रहे हैं.'' इस मैसेज में अंश को ऑफिस भी बुलाया जा रहा है. अब हाल ही में यह सब देखने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

 

जी दरसल सलमान ने अपना जवाब ट्वीट किया है और लिखा है, 'अभी मैं और सलमान खान फिल्म्स किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग नहीं कर रहे हैं. हमने किसी भी कास्टिंग एजेंट को हायर नहीं किया है. इस मामले में आपको मिलने वाले मैसेज और ईमेल पर विश्वास न करें. ऐसे किसी मामले में मेरा या सलमान खान फिल्म्स के नाम का गलत इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी.' आप सभी को बता दें कि इस समय सलमान खान पनवेल स्थित अपने फार्महाउस में हैं जहाँ वह अपना बेहतरीन समय बिता रहे हैं.

जन्मदिन पर पत्नी से गिफ्ट की जगह नवाजुद्दीन को मिला तलाक का नोटिस

टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी पर भड़कीं पूजा भट्ट

कभी चौकीदारी किया करते थे नवाज़ुद्दीन, हिट होने पर भी नहीं है कोई पीआर मैनेजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -