सुशांत केस को लेकर चेतन भगत ने दिया होश उड़ाने वाला बयान
सुशांत केस को लेकर चेतन भगत ने दिया होश उड़ाने वाला बयान
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के केस में ड्रग्स कनेक्शन मुद्दे रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को हिरासत में लिया गया था। रिया चक्रवर्ती तकरीबन एक महीने पहले NCB ने गिरफ्तार किया था। लेकिन हाल ही में रिया को जमानत दी जा चुकी है। रिया ने करीब 1 माह भायखला जेल में बिताना पड़ा। हाल ही में AIIMS की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत ने सुसाइड ही की थी, जिसके उपरांत से जमकर बवाल हो रहा है। ऐसे में बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार चेतन भगत ने नाराजगी जताई है। चेतन का कहना है कि लोगों ने सुशांत की मृत्यु को 'तमाशा' बनता जा रहा है। उन्होंने कहा कि हालांकि वह कभी AIIMS नहीं गए हैं लेकिन वह एक ऐसा संस्थान हैं जहां एडमिशन और जॉब मिलना बहुत कठिन है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चेतन ने एम्स की तुलना IIT दिल्ली से की है और बताया है कि अगर कोई ऐसे संस्थान को 'भ्रष्ट' कहा है तो उन्हें काफी गुस्सा आया है। उन्होंने AIIMS की रिपोर्ट पर शक करने वालों से कहा है कि पहले इस मामले में सबूत पेश करें।

लेखक ने कहा कि लोग AIIMS की रिपोर्ट के विरुद्ध केवल इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि उन्हें रिपोर्ट में लिखी बात पसंद नहीं हैं। उन्होंने कहा कि "लोगों को लगता है कि जो लोगों मन मुताबिक बात नहीं है उसे झूठ मान लिया जाता है और लोग सोचते हैं कि जैसे केवल वे ही ईमानदार हैं।" सुशांत की मौत के केस में चेतन भगत पहले भी बात कर रहे हैं। हम बता दें कि सुशांत की डेब्यू मूवी 'काई पो छे' चेतन भगत की मशहूर नॉवल '3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ' की कहानी पर ही आधारित थी। सुशांत मामले पर चेतन निरंतर अपना पक्ष रखते दिखाई दे रहे है। ऐसे में अब एक बार फिर से चेतन ने अपना पक्ष रखा है।

बढ़ती उम्र को भी मात देती है इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती

सुशांत के फैन ने दी सैमुअल को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

अपनी खूबसूरती से न सिर्फ फैंस के दिलों में बल्कि गूगल पर भी राज करती है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -