तेरा तुझको अर्पण..., महिला ने निधन से पहले तिरुपति बालाजी में दान की 9.2 करोड़ की संपत्ति
तेरा तुझको अर्पण..., महिला ने निधन से पहले तिरुपति बालाजी में दान की 9.2 करोड़ की संपत्ति
Share:

विशाखापत्तनम: एक महिला के परिवार ने आंध्र प्रदेश के तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (TTD) को 9.2 करोड़ रुपये दान किए हैं. इसमें 3.2 करोड़ रुपए का डिमांड ड्राफ्ट और 6 करोड़ रुपये की संपत्ति के दस्तावेज शामिल हैं. बता दें कि मंदिर को जिस महिला के परिवार की तरफ से ये दान दिया गया है, उनका निधन हो चुका है.

चेन्नई की डॉ. पर्वतम की बहन रेवती विश्वनाथम ने तिरुपति वेंकटेश्वर मंदिर समिति के प्रमुख से अपील करते हुए कहा कि दान की गई रकम में से 3.2 करोड़ रुपए चिल्ड्रन सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल को दिए जाएं. इस अस्पताल में जानलेवा बीमारियों से ग्रसित बच्चों का उपचार किया जाता है. डॉ. पर्वतम ने अपनी मौत होने से पहले ही इस संपत्ति के डाक्यूमेंट्स और नकदी दान करने के लिए अपनी बहन को दे दिए थे. उन्होंने इस संपत्ति को मंदिर को डोनेट कर दिया. रेवती विश्वनाथम और उनकी बहन की वसीयत की देखभाल करने वाले वी कृष्णन ने तिरुमाला मंदिर में ट्रस्ट के अध्यक्ष वाईवी सुब्बा रेड्डी को डाक्यूमेंट्स सौंपे.

बता दें कि डॉ. पर्वतम ने कभी शादी नहीं की थी, बल्कि उन्होंने अपनी पूरी संपत्ति श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर को दे दी. उनकी बहन विश्वनाथम ने कहा कि उन्होंने एसवी प्रणदन ट्रस्ट और तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम की श्री बालाजी आरोग्य वरप्रसादिनी योजना (SVIMS) को यह डोनेशन दिया है. 

दुकानदारों को मिलेगी 3000 रुपये महीने पेंशन, जानिए कैसे होगा रजिस्ट्रेशन और क्या हैं जरुरी दस्तावेज

अमृतसर जा रही विस्तारा की फ्लाइट की आईजीआई एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

ब्रिटेन की मुद्रास्फीति 30 साल के उच्च स्तर के करीब पहुंचने के साथ अधिक ब्याज दर में वृद्धि की उम्मीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -