इस कारण मैदान पर अपनी ही टीम के खिलाड़ी पर भड़क गये कैप्टन कूल
इस कारण मैदान पर अपनी ही टीम के खिलाड़ी पर भड़क गये कैप्टन कूल
Share:

चेन्नई : कैप्टन कूल के नाम से मशहूर धोनी हमेशा अपने शांत स्वाभाव के लिए लिए जाने जाते हैं। कम ही ऐसे मौके आते हैं जब धोनी अपने साथी खिलाड़ियों पर भड़कते हैं। मुश्किल से मुश्किल मैच में भी धोनी हमेशा शांत होकर खेलते हैं और इसीलिए दुनियाभर के कई खिलाड़ी और फैंस धोनी की इस खूबी की हमेशा तारीफ करते हैं। इन सबके बावजूद अगर साथी खिलाड़ी कभी गलती कर दें तो फिर उन्हें धोनी के गुस्से का सामना भी करना पड़ता है।  

IPL 2019 : दिल्ली से मिली हार के बाद लगभग समाप्त हुआ बैंगलोर के इस सीजन का सफर

मैदान पर हुआ कुछ ऐसा

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को पंजाब के खिलाफ मुकाबले में कप्तान धोनी अपने गेंदबाज के खिलाफ नाराज दिखे और फिल्ड में ही फटकार लगा दी, जिसका वीडियो देखते-देखते वायरल हो गया। दरअसल पंजाब को जीत के लिए 12 गेंदों में 39 रन बनाने थे और दीपक चहर गेंदबाजी करने आए लेकिन उनकी शुरुआत खराब रही। चहर ने सरफराज के कमर के ऊपर लगातार दो नो बॉल फेंकी जिसपर पंजाब को दो फ्री हिट मिले। ये देखकर धोनी से रहा नहीं गया और वो उप-कप्तान रैना के साथ दीपक के पास पहुंचे और उन्हें गुस्से में कुछ बोलते दिखे। 

IPL 2019 : राजस्थान को हराकर अंक तालिका के शीर्ष पर पहुंची कोलकाता

जानकारी के मुताबिक इसके बाद दीपक ने जोरदार वापसी करते हुए पहले तो योर्कर फेंकी और उसके बाद मिलर को आउट किया। इतना तो तय है कि धोनी की ये डांट दीपक को हमेशा याद रहेगी। बता दें इस मुकाबले में चेन्नई ने शानदार जीत दर्ज की थी.

आखिर रसेल ने बता ही दिया अपनी सफलता का राज

भारतीय महिला हॉकी टीम ने मलेशिया को दी 5-0 से करारी शिकस्त

शाहरुख ने अपनी टीम के इस खिलाड़ी को बताया बाहुबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -