पत्नी संग मुकेश अंबानी ने जलाया दीया, किया महामृत्युंजय मंत्र का जाप
पत्नी संग मुकेश अंबानी ने जलाया दीया, किया महामृत्युंजय मंत्र का जाप
Share:

कोरोना के संकट से निपटने के लिए बीते कल यानी 5 अप्रैल की रात 9 बजे पूरे देश ने घर की लाइटें बुझा दी और दीये और मोमबत्तियां जला दी. इस लिस्ट में आम लोगों से लेकर कई बड़े बड़े लोग तक शामिल रहे. इस दौरान दिग्गज भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भी नजर आए. उन्होंने अपनी पत्नी के साथ घर की छत पर यह काम किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में मुकेश अंबानी हाथ में थाली लिए नजर आ रहे हैं जिसमें कई दीये रखे हुए हैं. आप सभी को बता दें कि इस दौरान मुकेश अंबानी के ठीक बगल में उनकी पत्नी नीता अंबानी नजर आ रही हैं जिन्होंने हाथ में एक मोमबत्ती थाम रखी है. इस दौरान नीता मोमबत्ती जलाने के साथ महामृत्युंजय मंत्र का उच्चारण करती नजर आईं जो साफ़ इस वीडियो में नजर आ रहा है. आप सभी को बता दें कि महामृत्युंजय मंत्र का जाप किसी की अकाल मृत्यु को टालने के लिए किया जाता है और वर्तमान में कोरोना के चलते हजारों लोग मौत से जंग लड़ रहे हैं जिसके लिए नीता अंबानी ने जाप किया.

इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह चमकदार रोशनी में नहाया रहने वाला एंटीलिया आज रात 9 बजे के बाद 9 मिनट के लिए शांत होता नजर आया और इस पर दीए टिमटिमाते नजर आए. वैसे मुकेश अंबानी ने परिवार के साथ इसके पहले घंटा बजाकर देश के डॉक्टर्स का सपोर्ट किया था जिसका वीडियो हमने आपको दिखाया था.

पीएम मोदी ने कहा प्रियंका चोपड़ा को धन्यवाद तो देसी गर्ल ने यूँ दिया जवाब

हरियाणा के लोगों से सोनू निगम ने की यह ख़ास अपील

एक्टिंग में फ्लॉप हुए तो निर्माता बन गए संजय सूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -