चेन्नई सिटी एफसी ने आई-लीग में भारतीय टीम को 1-0 से हराया
चेन्नई सिटी एफसी ने आई-लीग में भारतीय टीम को 1-0 से हराया
Share:

पूर्व चैंपियन चेन्नई सिटी FC ने शुक्रवार को कल्याणी में एक आई-लीग मैच में भारतीय तीर पर 1-0 से जीत हासिल की। (अधिक फुटबॉल समाचार) एलेवेडिन स्क्रीजेल के 63 वें मिनट के हेडर ने चेन्नई सिटी को एक मैच में तीन अंक दिए जो बहुत हद तक उनके पक्ष में हावी थे। चेन्नई सिटी ने अपने बीते मैच में ट्राई के विरुद्ध हार के बाद व्लादिमीर मोलेरोविक, सुहैल पाशा, नागप्पन, जिष्णु और जॉकसन धस को लाते हुए अपने शुरुआती एकादश में पांच परिवर्तन किए। 

आइजोल एफसी के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद इस खेल में आने वाले भारतीय तीर ने हर्ष पात्रे और सजाद हुसैन पारे के रूप में दो बदलाव किए, उनकी जगह विबीन मोहनन और पार्थिब गोगोई को शामिल किया गया। चेन्नई सिटी में अधिकांश कब्जे थे और शुरुआती कार्यवाही पर हावी थे, जबकि तीर उन्हें काउंटर पर मारते थे। चेन्नई सिटी ने 12 वें मिनट में शानदार मूव के जरिए बढ़त लेने की धमकी दी। हालांकि, लक्ष्य के पार विजय नागप्पन का शॉट टिक गया और आसानी से बुखारी ने उन्हें संभाल लिया। बस इसके बाद, तीर को अपना पहला मौका मिला लेकिन विभिन मोहनन लंबे रेंजर क्रॉसबार के ऊपर चले गए। चेन्नई सिटी स्कोरिंग के करीब पहुंची जब जिष्णु का विस्थापित क्रॉस सुहेल पाशा पर गिर गया लेकिन उन्होंने अपनी वॉली को रोक दिया। 

दूसरे हाफ की शुरुआत होते ही चेन्नई सिटी ने दबाव बनाना शुरू कर दिया और एक कोना जीत लिया। बुखारी ने अपना पहला प्रभावशाली जतन किया क्योंकि उन्होंने पाशा के हेडर को बार पर इत्तला दी। कुछ ही क्षणों बाद, इकबाल हुसैन ने अपने वॉली को गोल से उड़ा दिया। 63 वें मिनट में गतिरोध आखिरकार टूट गया। इकबाल का कोना स्काईजेलज से दूर की चौकी पर मिला, और सर्बियाई मिडफील्डर ने अपने हेडर को नेट की छत पर पहुंचा दिया। सत्यसागर की तरफ से उनके लीड मिनटों को लगभग दोगुना कर दिया गया, लेकिन बुखारी राजेश के उछलते हुए शॉट को इकट्ठा नहीं कर पाए। तीर ने आक्रमणकारी प्रतिस्थापनों की एक श्रृंखला के साथ एक अंतिम धक्का दिया, लेकिन चेन्नई सिटी ने उन्हें सत्र का अपना दूसरा गेम जीतने के लिए रोक दिया। 

ईबी कोच फाउलर ने कहा- गोवा को दो बार हराना चाहिए था

खतरे में जस्टिन लैंगर की कुर्सी, कोचिंग के तरीके से खुश नहीं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

एससी पूर्वी बंगाल के खिलाफ ड्रा से खुश एफसी गोवा के मिरांडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -