Share:
ईबी कोच फाउलर ने कहा- गोवा को दो बार हराना चाहिए था
ईबी कोच फाउलर ने कहा- गोवा को दो बार हराना चाहिए था

मडगांव: एससी पूर्वी बंगाल ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में शुक्रवार को एफसी गोवा के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला। इस ड्रा के बाद, एससी ईस्ट बंगाल के मुख्य कोच रोबी फाउलर को लगता है कि उनकी टीम को दूसरी बार प्रतिद्वंद्वी टीम को हराना चाहिए था।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में फाउलर ने कहा- "प्रदर्शन के लिहाज से, हम एफसी गोवा के साथ-साथ दूसरे गेम में मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ दूसरे हाफ में भी उत्कृष्ट थे। हमने गोवा की तरफ से दो बार मैच खेला है और हमें उन्हें दो बार हराना चाहिए था। ऐसा लगता है कि हमने कितना अच्छा प्रदर्शन किया है। ” अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा "हम एक ऐसी टीम हैं जिसने बड़े पैमाने पर सुधार किया है। यह एक ऐसा खेल है जिसमें हम हावी थे, और हमारे पास बहुत सारे मौके थे लेकिन गोल नहीं कर पाए। बहुत सारी सकारात्मकताएं हैं लेकिन एकमात्र नकारात्मक वह है। जिसके कारण हम गेम को नहीं पाए और साथ ही हमने कुछ मौके गंवाए हैं। ' दूसरी ओर, ग्वार के सहायक कोच क्लिफोर्ड मिरांडा एक अंक से संतुष्ट थे।

एससी पूर्वी बंगाल वर्तमान में लीग तालिका में दसवें स्थान पर है। एससी पूर्वी बंगाल मंगलवार को बेंगलुरु एफसी का सामना करेगा। दूसरी ओर, एफसी गोवा अब 4 फरवरी को नॉर्थएस्ट यूनाइटेड एफसी से भिड़ने वाले है।

खतरे में जस्टिन लैंगर की कुर्सी, कोचिंग के तरीके से खुश नहीं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

एससी पूर्वी बंगाल के खिलाफ ड्रा से खुश एफसी गोवा के मिरांडा

IOA के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा को दी गई कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -