एससी पूर्वी बंगाल के खिलाफ ड्रा से खुश एफसी गोवा के मिरांडा
एससी पूर्वी बंगाल के खिलाफ ड्रा से खुश एफसी गोवा के मिरांडा
Share:

मडगांव: एससी पूर्वी बंगाल ने शुक्रवार को एफसी गोवा के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला। SCEB के सहायक कोच क्लिफोर्ड मिरांडा एक अंक से संतुष्ट थे। उन्होंने स्वीकार किया कि गोवा को पहले हाफ में कैसे खेला जाना चाहिए, यह देखते हुए जीत के साथ चलना चाहिए था, लेकिन वह गौरों के समग्र प्रदर्शन से खुश थे।

मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में, मिरांडा ने कहा- "हां, मैं एक ड्रॉ से खुश हूं। हमने 10 पुरुषों के साथ खेला और हमें काफी नुकसान हुआ, इसलिए मैं कहूंगा कि मैं ड्रॉ से खुश हूं। लेकिन फिर, हम पहले हाफ में खेले, मुझे लगता है कि लेने के लिए तीन अंक थे। ” उन्होंने आगे कहा "हमने उन्हें बहुत अच्छी तरह से दबाया, विशेष रूप से पहले हाफ में हमने बहुत सारी गेंदें जीतीं और हमने बहुत सी गेंदें भी बरामद कीं। हमने गेंद गंवाने के बाद उन्हें दबाया। हम पहले हाफ में बहुत अच्छे थे। कभी-कभी, गति फुटबॉल में विरोधियों को बदल सकती है। हमारे साथ भी यही हुआ है। "

खेल के बारे में बात करते हुए, पहले हाफ में, गोवा ने एक रक्षात्मक त्रुटि के लिए पूर्वी बंगाल को दंडित करने के बाद एक-गोल का लाभ प्राप्त किया। पहले हाफ में गोवा हावी रहा और यहां तक ​​कि उसने बढ़त भी बना ली, लेकिन पूर्वी बंगाल ने दूसरे 45 मिनट में वापसी की। एफसी गोवा अब 4 फरवरी को नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी से भिड़ने वाले है।

IOA के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा को दी गई कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

Royal Rumble से पहले 'ब्रॉन स्ट्रोमैन' ने रिंग में मारी सरप्राइज एंट्री, स्मैकडाउन में दिखा खतरनाक अंदाज़

87 साल में पहली बार नहीं खेली जाएगी रणजी ट्रॉफी, BCCI ने इस कारण लिया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -