अभिनेता श्रीप्रिया ने सिंगापुर में निर्वाचित होने पर मायलापुर को बदलने का किया वादा
अभिनेता श्रीप्रिया ने सिंगापुर में निर्वाचित होने पर मायलापुर को बदलने का किया वादा
Share:

चेन्नई: अभिनेत्री से राजनेता बनीं श्रीप्रिया, जो चेन्नई के मकलपुर निर्वाचन क्षेत्र से मक्कल नीडि माईम (एमएनएम) के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं, ने मतदाताओं को शपथ दिलाई है कि वह मायलापुर को सिंगापुर में बदल देंगी। प्रशंसित दक्षिण भारतीय अभिनेता ने कहा- "मायलापुर के लोग मेरे समर्थन में हैं और मैं जहां भी जाता हूं, मेरा गर्मजोशी से स्वागत होता है।

अगर यह प्यार और स्नेह वोटों में स्थानांतरित हो जाता है, तो मैं यहां एक परेशान जीत बनाऊंगा।" अभिनेता, जिन्होंने कुछ तमिल और तेलुगु फिल्मों का निर्देशन भी किया है, ने कहा कि उन्होंने समाज में बदलाव लाने के लिए और तमिलनाडु के लोगों के बीच मक्कल नीधि माईम पार्टी का चयन किया था जो इस प्रकार AIADMK और DMK दोनों द्वारा अब तक उपेक्षित है। श्रीप्रिया को "अवल अप्पतिथन" के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए तमिलनाडु राज्य पुरस्कार मिला है, साथ ही उन्होंने तमिल फिल्म "मालिनी 22" का पुरस्कार भी जीता है, जो मलयालम सुपर हिट "फीमेल 22" का रीमेक है।

मायलापुर में मलयाली मतदाताओं की बड़ी संख्या है। "मलयाली समुदाय मुझे अच्छी तरह से जानता है क्योंकि मैं कई मलयालम फिल्मों में नायिका थी। कमल हासन मलयाली समुदाय के बीच एक राग है और उनकी पार्टी का हिस्सा होने से मुझे बड़ी संख्या में मलयाली वोट हासिल करने में मदद मिलेगी।" श्रीप्रिया एआईएडीएमके के मौजूदा विधायक आर। नटराजन और डीएमके के टी। वेलू के साथ तीन चुनाव लड़ रही हैं।

शर्मनाक: 2 मासूमों के साथ आरोपी ने किया ये घिनोना काम, और फिर....

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म कर रहा था टीचर, पापा से बोली- मैं ट्यूशन नहीं जाऊंगी, मेरे पेट में दर्द होता है...

मारुति सुजुकी इंडिया का बड़ा ऐलान, इस दिन से बढ़ाएगी अपनी कारों की कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -