फिल्म चेहरे के निर्देशक को हुआ कोरोना, डायरेक्टर ने मूवी के प्रमोशन से बनाई दूरी
फिल्म चेहरे के निर्देशक को हुआ कोरोना, डायरेक्टर ने मूवी के प्रमोशन से बनाई दूरी
Share:

कोरोना वायरस का साया अभी भी पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। अभी भी काफी केस विश्वभर में  देखने को मिल रहा है। बॉलिवुड को भी कोविड ने बुरी तरह प्रभावित कर दिया है। कई सिलेब्रिटीज के उपरांत अब डायरेक्टर रूमी जाफरी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। रूमी जाफरी की आने वाली मूवी 'चेहरे'  रिलीज होने वाली है मगर कोविड से पॉजिटिव होने के काकी वजह से रण वह पूरी तरह फिल्म के प्रमोशन से दूर हैं।

अपने कोरोना पॉजिटव होने के उपरांत रूमी जाफरी ने बोला 'अगस्त के पहले सप्ताह में मैं अपनी बेटी की शादी के लिए हैदराबाद में गया हुआ था। इस शादी में नीतू कपूर, रणधीर कपूर सहित मेरे सभी दोस्त भी आए थे। भगवान का शुक्र है कि मैं कोविड संक्रमण के संपर्क में 15 अगस्त को आया और जो लोग भी शादी में शामिर हुए, वे सुरक्षित अपने घर पहुंच गए।'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रूमी ने आगे बोला कि अच्छी बात यह है कि मेरी मूवी के सारे काम पूरे हो गए हैं। अब मुझे इसमें कुछ नहीं करना है। मूवी अप्रैल में ही रिलीज हो जानी थी लेकिन अब उसके लिए भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।' रूमी अभी क्वॉरेंटीन हैं और इस सप्ताह दोबारा अपना टेस्ट कराएंगे। उन्होंने बोला कि अगर टेस्ट निगेटिव आता है तो वह मुंबई वापस आएंगे वरना मूवी हैदराबाद में ही देखेंगे।

इतना ही नहीं रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' 27 अगस्त को रिलीज होने की उम्मीद है। हम बता दें कि इस मूवी में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य किरदारों में दिखाई देने वाले है। अमिताभ और इमरान के अतिरिक्त फिल्म में अन्नू कपूर, रघुबीर यादव, क्रिस्टल डिसूजा और सिद्धांत कपूर भी दिखाई देंगे। फिल्म में लंबे समय के बाद एक बार फिर रिया चक्रवर्ती भी नजर आने वाली हैं।

बिहार में भीषण ट्रेन हादसा, पटरी से उतरकर खेत में पहुंचे 14 डब्बे, ब्लास्ट से बोगियों के परखच्चे उड़े

'राहुल गांधी' ने दारु पीकर मचाया उत्पात, इंस्पेक्टर को दी देख लेने की धमकी, गाड़ी जब्त

कल सरकार लॉन्च करेगी ई-श्रम पोर्टल, जानिए क्या- क्या होगी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -