'राहुल गांधी' ने दारु पीकर मचाया उत्पात, इंस्पेक्टर को दी देख लेने की धमकी, गाड़ी जब्त
'राहुल गांधी' ने दारु पीकर मचाया उत्पात, इंस्पेक्टर को दी देख लेने की धमकी, गाड़ी जब्त
Share:

अहमदबाद: गुजरात में ‘राहुल गाँधी’ ने नशे में धुत्त होकर जम कर उत्पात मचाया। नशे में धुत ‘राहुल गाँधी’ को सूरत पुलिस ने हंगामा करने के आरोप में अरेस्ट किया, जिसके बाद उसे फिर जमानत दे दी गई। दरअसल, गुजरात के सूरत के अथवा स्थित पनास गाम के रहने वाले ‘राहुल गाँधी’ शहर के खटोदरा रोड में उपद्रव कर के लोगों को परेशान करते हुए देखा गया। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची।

बता दें कि, ये ‘राहुल गाँधी’ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नहीं, बल्कि इसी नाम का कोई दूसरा व्यक्ति है। गुजरात में शराब पे पूर्ण प्रतिबंध है। ऐसे में उस पर प्रोहिबिशन लॉ के तहत केस दर्ज किया गया है। उसने अपनी ऑडी कार में जम कर शराब पी और फिर लोगों को परेशान किया। राहुल गांधी की 30 लाख रुपए की उस ऑडी कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। उक्त ‘राहुल गाँधी’ को जब पुलिस थाने ले जाया गया, तो उसने वहाँ भी बवाल मचाना शुरू कर दिया।

फ़िलहाल राहुल गांधी को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। हालांकि, उसने शराब के नशे में पुलिस इंस्पेक्टर को भी देख लेने की धमकी दी थी। पुलिस ने उसे लॉकअप में रखा हुआ था। उसने बताया कि वो अहमदाबाद के सिटिलाइट एरिया के राजलक्ष्मी बंगलो का रहने वाला है।

सीएसआईआर-एनबीआरआई भर्ती खुलती है; रिक्ति की जांच करें, पात्रता विवरण

दिल्ली विश्वविद्यालय अगले शैक्षणिक वर्ष से एनईपी करेगा लागू

सूचना प्रौद्योगिकी शेयरों के नेतृत्व में सेंसेक्स और निफ्टी में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -