Cheat India Song : गुरु रंधावा और इमरान की जोड़ी के साथ सामने आया 'दारू वर्गी'
Cheat India Song : गुरु रंधावा और इमरान की जोड़ी के साथ सामने आया 'दारू वर्गी'
Share:

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं. पोस्टर और टीज़र देखकर ये लगता है फिल्म काफी अच्छी जायेगी. इसी एक साथ इस फिल्म का एक गाना हल ही में रिलीज़ हुआ है जिसे आप यहां सुन सकते हैं. कुछ दिन पहले ही इस गाने का पोस्टर सामने आया था और अब गाना सामने आ गया है. इसमें आप देख सकते हैं इमरान हाश्मी और गुरु रंधावा दोनों ही साथ में नज़र आने वाले हैं. आइये देखते हैं ये गाना.  

गाने का कलेवर और फ्लेवर बिल्कुल वैसा ही है जैसा की गुरु रंधावा के गानों का होता है. इस गाने के संगीत से लेकर बोल लिखने और गाने तक सभी का क्रेडिट गुरु रंधावा को ही जाता है. इसके अलावा बता दें, इस फिल्म की कहानी परीक्षाओं में पैसे लेकर एग्जाम पास कराने के मुद्दे पर आधारित है. खासकर फिल्म की कहानी सरकारी कॉलेजों और कॉम्पीटिटव एग्जाम्स में नकल कराने और पैसे लेकर पास कराने के मुद्दे पर ध्यान खींचती है. फिल्म बहुत ही जबरदस्त हिट होने वाली है जिसे देखने के लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं.

बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान खुद इमरान हाशमी ने भी इस बात को स्वीकारा था कि एक बार उन्होंने भी परीक्षा में नकल की थी. इस बारे में बताते हुए इमरान हाशमी ने कहा कि हालांकि उन्हें उनके सर ने माफ कर दिया लेकिन अगर वो पकड़े जाते तो जरुर क्लास लग जाती. 

'दारू वर्गी' सॉन्ग में दिखा इमरान हाशमी का किलर अंदाज़

Cheat India : किलर स्माइल के साथ हाथों में नोटों की गड्डी लिए हुए दिखे इमरान

इस फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं इमरान हाशमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -