Cheat India : किलर स्माइल के साथ हाथों में नोटों की गड्डी लिए हुए दिखे इमरान

Dec 17 2018 01:57 PM
Cheat India : किलर स्माइल के साथ हाथों में नोटों की गड्डी लिए हुए दिखे इमरान

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'चीट इंडिया' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. इसका टीज़र और कई पोस्टर भी सामने आ चुके है. टीज़र देखकर लगता है फिल्म काफी हिट हो सकती है. फिल्म भारत की शिक्षा प्रणाली पर बनी हुई है जो आज के मुद्दे हैं. इसी एक साथ आपको बता दें, हाल ही में इस फिल्म का एक और पोस्टर सामने आया है जो अब तक तीसरा पोस्टर है. आइये आपको दिखाते हैं. 

आप देख सकते हैं इस लेटेस्ट पोस्टर में इमरान हाशमी चेहरे पर एक खतरनाक मुस्कान लिए 1000 के नोटों की गड्डी से पूरे इंस्टिट्यूट को अपने हाथ में लिए हुए दिखे. टीज़र में ये भी दिखाया गया है कि वो अमीर स्टूडेंट्स से अच्छी खासी रकम लेकर उन्हें एडमिशन देते हैं. लेकिन फिल्म के बारे में असली कहानी क्या है ये बाद में ही पता चलेगा जब आप फिल्म देहेंगे. इसके साथ ही पोस्टर में भगवान के साथ ही आम लोग भी नजर आ रहे है. टीज़र में वो एक भ्रष्ट टीचर बने हैं. 

दरअसल, इमरान हाशमी अमीर बच्चों से पैसे वसूल कर गरीब बच्चों की फीस भरते हुए मदद करते है. इस फिल्म के जरिए इमरान हाशमी नेगेटिव के साथ-साथ पॉजिटिव किरदार भी निभाते हुए नजर आएंगे. जी हाँ, इस फिल्म में आपको इमरान के दो रुओ दिखाई देंगे. गंभीर मुद्दे के साथ फिल्म चीट इंडिया से वो फिर से एक बाद धमाकेदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज हो रही है. 

दुल्हन बनी साइना नेहवाल की इस खूबसूरती के आगे तो दीपिका भी हुई फेल

Kesari : अक्षय कुमार और परिणीति ने शेयर किया फिल्म से अपना नया लुक

शाहरुख़ ने खोला सुहाना और आर्यन के बॉलीवुड डेब्यू का राज