इस फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं इमरान हाशमी
इस फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं इमरान हाशमी
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इमरान हाशमी अपनी आने वाली फिल्म 'चीट इंडिया' के साथ वापसी कर रहे हैं। जैसा कि नाम से ही समझ में आ रहा है कुछ न कुछ गड़बड़ होगी ही। इसी के साथ पहले आपकी जानकारी के लिए बताते चलें इमरान की इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। इमरान इस फिल्म में राकेश सिंह की भूमिका निभा रहे हैं, जो पैसे लेकर परीक्षाओं में धनी स्टूडेंट्स को पास कराने के लिए उनकी स्थान होशियार स्टूडेंट्स को एग्जाम देने भेजता है। अब ऐसा करना किस तरह से सही है व कैसे गलत है ये फिल्म देखकर समझ जायेंगे आप।

सच्ची घटनाओं पर है आधारित
फिल्म के ट्रेलर में कहीं न कहीं देश में एजुकेशन के नाम पर हो रहे गोरखधंधे पर सीधे कटाक्ष किया गया है। चीट इंडिया, कोई ठगी वाली फिल्म नहीं बल्कि हिंदुस्तान की शैक्षणिक व्यवस्था की कमियों को उजागर करती एक ऐसी कहानी है जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे एजुकेशन एक समानांतर भ्रष्ट व लालची व्यवस्था बन गई है । 'चीट इंडिया' में न सिर्फ इमरान कार्य कर रहे हैं बल्कि फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं । यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है । 

ट्रेलर में आप इमरान हाश्मी के कमाल के डायलॉग भी सुन सकते हैं। उसी में उनका एक डायलॉग है 'मुझे हीरो बनने की बिलकुल ख़्वाहिश नहीं है, विलेन बनने का टाइम नहीं है, खिलाड़ी हूं बस खेल रहा हूं । जानकारी के लिये बता दे की 25 जनवरी को फिल्म रिलीज़ कर दी जाएगी.

शुरू हुआ तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेशन, सामने आई नई तस्वीरें

इस वेब सीरीज के साथ डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रहे है अर्जुन रामपाल

यंहा कुछ इस तरह घूमते दिखे जॉन अब्राहम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -