छत्तीसगढ़ के इस गाँव में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने महिला दलाल समेत 8 को पकड़ा
छत्तीसगढ़ के इस गाँव में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने महिला दलाल समेत 8 को पकड़ा
Share:

महासमुंद: आजकल अपराध के ऐसे किस्से सामने आ रहे हैं, जिन्हे जानकार हैरानी होती है। अपराधी अपराध करने के नए नए तरीके ईजाद कर रहे हैं। इसी का एक उदहारण छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले से सामने आया है। इस किले के तुमगांव में काफी समय से जिस्मफरोशी के कारोबार पर पुलिस लगाम लगाने में नाकाम रही है। लेकिन अब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।

मंगलवार दोपहर पुलिस ने यहां छापेमारी करके एक महिला दलाल समेत आठ महिलाओं को गिरफ्तार कर उन पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मंगलवार दोपहर 40 साल की महिला दलाल ननकी बाई उर्फ भूरी बाई के यहां छापा मारा जहां से कोलकाता बिलासपुर तिल्दा क्षेत्र की 7 महिलाएं गिरफ्तार की गई हैं। इन पर धारा 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी महिला दलाल को कई बार पुलिस ने गिरफ्तार किया है इससे पहले पास्को एक्ट के तहत भी कार्रवाई की गई है बाद भी जिस्मफरोशी का यह कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस के अनुसार यहां लंबे समय से जिस्मफरोशी के कारोबार की खबर मिल रही थी जिसके बाद यह एक्शन लिया गया है। फ़िलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पिता ने नहीं दिए शराब के लिए पैसे तो बेटे ने ले ली जान

एनसीआरबी के रिपोर्ट में मध्यप्रदेश इस तरह के अपराध की श्रेणी में नंबर वन

पति कहता था 'कार लेकर दो...', पत्नी ने उठाया यह खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -