पति कहता था 'कार लेकर दो...', पत्नी ने उठाया यह खौफनाक कदम
पति कहता था 'कार लेकर दो...', पत्नी ने उठाया यह खौफनाक कदम
Share:

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह नई दिल्ली, पानीपत का है जहाँ एक महिला ने आत्महत्या कर ली है. इस मामले में आरोपी पति हर दीं अपनी पत्नी से कार की डिमांड करता था। वह कहता था- ''मैं स्कूटी से ऑफिस जाता हूं तो इंसल्ट होती है। इसलिए मुझे तुम कहीं से कार लाकर दो।'' जी दरअसल, महिला ने इसी से परेशान होकर बीते सोमवार सुबह सुसाइड कर लिया है.

इस मामले में मृतका के नाम का भी खुलासा हो चुका है जिसकी शादी 19 फरवरी 2019 को हुई थी। वहीं इस मामले में परिजनों ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ही ससुरालवाले हामारी बेटी से दहेज में कार की मांग करने लगे थे और वह लोग आए-दिन उसके साथ मारपीट करते थे। इस मामले में यह भी खुलासा हुआ है कि उसे पति हर दीं कहता था, ''ऑफिस में सब लोग कार से आते हैं। लेकिन मैं अकेला ही स्कूटी से जाता हूं तो मेरी बेइज्जती होती है।''

वहीं अब महिला के घरवालों ने पुलिस में शिकायत कर दी है और उस शिकायत में उन्होंने बताया कि, ''हमारी बेटी ने ससुरालवालों की वजह से परेशान होकर सोमवार सुबह जहर खा लिया था। लेकिन उन्होंने चुपके से अस्पताल में एडमिट करा दिया और 3 बजे हमको सूचित किया। जब तक सोनिका की मौत हो चुकी थी।'' इस मामले में जो जांच जारी है.

दिवाली और तंत्र-मंत्र के लिए की जा रही उल्लुओं की तस्करी, 1 करोड़ से ज्यादा है कीमत

बच्ची को अधेड़ ने दिया टॉफी का लालच और घर बुलाकर...

काम की तलाश में थी युवती, झांसा देकर युवक ने किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -