चारू असोपा को नहीं मिल रहा मुंबई में घर, ये है वजह
चारू असोपा को नहीं मिल रहा मुंबई में घर, ये है वजह
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री चारू असोपा वर्क फ्रंट के अतिरिक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी निरंतर ख़बरों में बनी रहती हैं। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी में तल्खियां में आने के पश्चात् चारू अलग हो गई थीं और अब वह अपनी बेटी के साथ एक सिंगल मदर के रूप में रहती हैं। 

हाल ही में चारू असोपा ने बताया कि कैसे बेटी जियाना के साथ उन्हें बतौर सिंगल मदर रहना मुश्किल पड़ रहा है। चारू असोपा ने बताया कि उन्हें घर ढूंढने में बहुत परेशान हो रही है क्योंकि कोई मकानमालिक उन्हें सिंगल मदर होने के कारण घर देने को तैयार नहीं है।
चारू अभी तक 1 बीएचके घर में रह रही थीं तथा अब वह 2 बीएचके घर तलाश रही हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, चारू असोपा ने बताया, "मुंबई में एक घर खोजना और उसमें शिफ्ट होना सरल नहीं है। मैं जब घर की तलाश कर रही थी तो मेरे साथ बहुत कुछ अजीब हुआ। मैं हर रोज घर की तलाश में बाहर निकलती थी तथा यह सब बहुत हेक्टिक हो गया था।"

चारू ने कहा कि उनके लिए घर तलाशना बहुत कठिन है क्योंकि एक तो वह अभिनेत्री हैं तथा ऊपर से सिंगल मदर भी हैं। चारू की जिंदगी में अब बस उनकी बेटी जियाना है जिसे वह जान से अधिक प्यार करती हैं। जियाना 15 महीने की है तथा चारू असोपा अक्सर उसकी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। चारू ने अपनी परेशानियों के बारे में कहा- एक तो आप एक्ट्रेस हैं ऊपर से सिंगल मदर हैं। यदि एक्टर्स को मुंबई में घर नहीं मिलेगा तो कहां मिलेगा? चारू ने बताया- मैंने एक सिंगल मदर होने के चलते बहुत सी चीजों का सामना किया है। एक फ्लैट था जो मुझे पसंद आया था। उन्हें पता था कि मैं सिंगल मदर हूं तथा अपनी बेटी के साथ यहां अकेले रहूंगी, मगर वो बहुत अजीब लोग थे। उन्हें यह सही नहीं लगा। चारू ने बताया कि उन्हें घर बदलने की आवश्यकता आखिर क्यों पड़ी। उन्होंने बेटी जियाना की बढ़ती उम्र वजह बताई है।

राखी सावंत के गोद लेते ही डर गया बच्चा, वीडियो देख लोटपोट हुए लोग

खुल गया सुहाना खान की तस्वीर का राज, ये शाहरुख़ की बेटी नहीं है कोई और

अवनीत कौर के इस वीडियो ने फैंस के दिलों पर चलाई छुरियां, दिल तहकर थामकर देंखे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -