सारा अली खान के बड़े तेवर, फैन के साथ यह काम करने से किया इंकार
सारा अली खान के बड़े तेवर, फैन के साथ यह काम करने से किया इंकार
Share:

सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह कि बेटी सारा अली खान अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. खबरें थी कि वह फिल्म 'केदारनाथ' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं, लेकिन फिल्मों के विवादों में आने के कारण अब यह फिल्म अगले साल रिलीज़ की जाएगी. अब सारा अली खान रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' से अपना डेब्यू देने जा रही हैं, जिसमें उनके ऑपोसिट रणवीर सिंह को कास्ट किया जा रहा है.

डेब्यू से पहले ही सारा की फैन फॉलोविंग काफी बढ़ चुकी है. हाल ही में सारा को लेकर सोशल मीडया पर एक नेगेटिव कमेंट किया गया है, जिसमें उनकी एक फैन ने गुस्सा जताया है. फैन ने बताया कि सारा ने उनके साथ में सेल्फी लेने से मना कर दिया था, इसके बाद उन्होंने अपना गुस्सा ट्विटर पर निकाला. ट्विटर पर रूबी जैन नाम की एक यूज़र ने लिखा कि, "सारा खान से मैं मार्केट में मिलीं और मैंने सारा से सेल्फी के लिए कहा था. लेकिन शायद उनको लगता है कि वह बहुत फेमस हैं और इससे उन्हें बेकार का अटेंशन मिलने लगेगा तो उन्होंने मना कर दिया."

रूबी जैन के इस ट्वीट के बाद लोगों का जमावड़ा लग गया और सभी ने इसे रीट्वीट करना शुरू कर दिया. देखते ही देखते सारा अली खान ट्विटर पर ट्रेंड करने लग गई. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि अभिनेत्री को ट्रोल का शिकार होना पड़ा हो. इससे पहले भी कई बार अभिनेत्रियां इस तरह ट्रोल हो चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'day spl : इस अभिनेता से था नारायणी शास्त्री का अफेयर, फिर विदेशी बॉयफ्रेंड से की गुपचुप शादी

कठुआ गैंगरेप: तारीख पर तारीख का सिलसिला शुरू, सुनवाई 28 को

ऐश्वर्या के साथ डेट पर जाना चाहता हैं बॉलीवुड के ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -