सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस के लिए बड़ी खबर, सामने आई 'मिशन मजनू' की नई रिलीज डेट
सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस के लिए बड़ी खबर, सामने आई 'मिशन मजनू' की नई रिलीज डेट
Share:

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की आने वाली मूवी मिशन मजनू की रिलीज डेट भी तय की जा चुकी है। इस मूवी को रॉनी स्क्रूवाला की RSVP और गिल्टी बाय एसोसिएशन ने मिलकर बना रहे है। ऐसे में ये मूवी अब 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। ख़बरों की  माने तो मूवी की रिलीज डेट से जुड़ी इस खबर को आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन का समर्थन करने वाले प्रोडक्शन हाउस ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर सबके साथ शेयर कर दिया है।

वहीं, शांतनु बागची द्वारा निर्देशित मिशन मंजनू की स्टोरी दिलचस्प ढंग से 1970 के दशक में स्थापित जासूसी थ्रिलर है, इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट की भूमिका को अदा कर रहे है, जो पाकिस्तानी धरती पर एक गुप्त ऑपरेशन का नेतृत्व भी कर रहा है। आपको बता दें कि यह मूवी इंडिया की स्वीटहार्ट रश्मिका मंदाना की हिंदी डेब्यू मूवी भी है। अपनी इस फिल्म के साथ शांतनु बागची, सिद्धार्थ और रश्मिका की नई जोड़ी को दर्शकों के लिए लेकर आने वाले है। वहीं खास बात यह भी है कि सिद्धार्थ की पिछली हिट शेरशाह और रश्मिका की धमाकेरदार ब्लॉकबस्टर पुष्पा के उपरांत, अब दोनों को एक साथ सिल्वर पर धूम मचाते देखना खास कहा जा रहा है।

रॉनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी) अमर बुटाला और गरिमा मेहता (गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया) द्वारा निर्मित इस मूवी को परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बथेजा द्वारा लिख चुके है। जबकि शांतनु बागची द्वारा निर्देशित, मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा लीड रोल में दिखाई देने वाले है।

‘काचा बादाम’ के गायक ने गाय एक और नया गाना, सुनकर दीवाने हो जाएंगे आप

'मसाबा मसाबा सीजन 2' से फैंस का दिल जीतने के लिए आ रही है मसाबा

शनाया-अनन्या संग पूल में उतरी किंग खान की लाडली, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -