चरण ने किया पवन कल्याण का समर्थन
चरण ने किया पवन कल्याण का समर्थन
Share:

हाल ही में हुए अंतर्वेदी इवेंट से राजनीति में हड़कंप मच गया। ऐसा तब हुआ जब अंतर्वेदी लक्ष्मी नरसिंह मंदिर में एक संदिग्ध अग्निकांड में एक सदी पुराना रथ जल गया। इन घटनाओं का विरोध कर रहे हैं और दबाव के कारण वाईसीपी सरकार ने सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं।

हाल ही में जनासेना प्रमुख पवन कल्याण एक दिन के विरोध के लिए बैठ गए और भाजपा नेताओं के साथ कोरस में शामिल हो गए लेकिन कई ने सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर के लिए पावर स्टार को ट्रोल किया। विरोध के लिए बैठे पवन का फैसला अभिनेता के लिए गलत साबित हुआ क्योंकि नेतीजन ने अभिनेता को ट्रोल करते हुए रखा। लेकिन बाद में 'ध्रुव' स्टार रामचरण अपने ट्वीट से अभिनेता के बचाव में आ गए।

रामचरण ने तुलसी के पौधे की पूजा अर्चना कर अपनी मां सुरेखा की तस्वीर साझा की। चरण ने लिखा है कि ' हमारी रूढ़िवादी धार्मिक मान्यताओं की रक्षा करना हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ हैशटैग #Bharathiya_Culture_Matters जोड़ा। अभिनेता RRR में आगे नजर आएंगे, जो एक आगामी भारतीय तेलुगु भाषा अवधि एक्शन ड्रामा फिल्म है। इसमें जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट सितारे हैं।  आलिया भट्ट इस फिल्म के साथ टालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रही हैं। क्रिटिक्स के अनुसार फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर राज करने की उम्मीद है।

वादे के मुताबिक रामचरण ने 2.5 लाख रुपये का किया दान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -