अभिनेत्री पायल राजपूत ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
अभिनेत्री पायल राजपूत ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
Share:

पायल राजपूत ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं जो कभी भी किसी भी किरदार को करने से नहीं हिचकिचाती और उनकी फिल्में इस बात का सबूत हैं। अपने गृहनगर दिल्ली में लॉकडाउन चरण के 5 महीने बिताने के बाद पायल राजपूत ने अपने काम की प्रतिबद्धताओं को फिर से शुरू करने के लिए पिछले महीने हैदराबाद वापस आ गई है। वेंकी मामा स्टार हाल ही में हैदराबाद की सड़कों पर स्पॉट हुई, जबकि वह एक तेलुगु फिल्म के लिए शूटिंग के लिए अपने रास्ते पर था।  हालांकि उसकी परियोजनाओं के बारे में कोई विवरण नहीं दिया गया है, एक्ट्रेस ने नीले कुर्ता और चूरीदार पजामा और एक पीले रंग का फेस मास्क नज़र आई। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले जाकर खुलासा किया कि उन्होंने पहली बार तेलुगु में डबिंग को पूरा कर लिया।

इंस्टाग्राम पर डबिंग स्टूडियो से कई तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, हां! मिशन पूरा किया।  तेलुगु में पहली बार डब (sic.)"  हालांकि यह किसी फिल्म या विज्ञापन के लिए है या नहीं, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन पायल तेलुगु में पहली बार डबिंग के बाद उत्साहित नजर आ रही हैं। इस बीच आरएक्स 100 अभिनेत्री ने संगरोध चरण के दौरान अपने परिवार के सदस्यों के साथ काफी क्वालिटी टाइम बिताया है।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक आश्चर्यजनक पीले तकिए का ड्रेस बनाकर पहना हुआ फोटोज शेयर किया. किसी और भी लोकप्रिय चेहरा गमागमन app का इस्तेमाल किया जैक गौरैया और करीना कपूर में खुद के उल्लसित वीडियो पोस्ट।  पेशेवर मोर्चे पर पायल राजपूत तमिल में अपना पदार्पण कर रही होंगी, जिसमें परी शीर्षक वाली फिल्म के साथ अभिनेता उधिधी स्टालिन और के एस अध्यामन द्वारा निर्देशित फिल्म होगी। डिस्को राजा अभिनेत्री कन्नड़ फिल्म कालरात्रि के तेलुगु रीमेक में भी नजर आएंगी।

वादे के मुताबिक रामचरण ने 2.5 लाख रुपये का किया दान

फिल्म V के निर्माता दिल राजू को हुआ इतने करोड़ का मुनाफा

श्रेया सरन ने शेयर किया फिल्म RRR से जुड़ा अपना अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -