Black Panther 2 की शूटिंग में हुआ बदलाव, जानिए कब होगी शुरू
Black Panther 2 की शूटिंग में हुआ बदलाव, जानिए कब होगी शुरू
Share:

पिछले कई दिनों से लगातार खबरें आ रही है मार्वेल सिने यूनिवर्स की सुपरहिट फिल्म 'ब्लैक पैंथर' के सीक्वल को बनाने के लिए जिसके निर्माता इस किरदार को निभाने वाले एक्टर चैडविक बोसमैन का डिजिटल डबल का उपयोग करने वाले थे। लेकिन, इस फ्रेंचाइजी की कार्यकारी निर्माता विक्टोरिया अलोंसो ने इन खबरों को झूठ कहा है। विक्टोरिया ने एक इंटरव्यू में कहा है 'ब्लैक पैंथर' के सीक्वल को बनाने के लिए चैडविक बोसमैन का डिजिटल डबल उपयोग नहीं किया जाएगा। आगे की योजना पर अब तक निर्माता वार्तालाप कर रहे है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एमसीयू की फिल्मों में ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाले अभिनेता चैडविक का इसी साल अगस्त माह में देहांत हो गया था। वह ऐसा समय था जब ब्लैक पैंथर के फैंस सदमे में चले गए है। लेकिन फिल्म तो एक व्यापार है और निर्माताओं को सब कुछ बगल में रखकर आगे बढ़ना ही है।  मार्वल स्टूडियो के अध्यक्ष केविन फीगे ने खुलासा किया कि ब्लैक पैंथर 2 इसके बजाय "पहली फिल्म में पेश किए गए वकंडा और समृद्ध पात्रों की दुनिया का पता लगाएगी।"

वहीं इस फिल्म में लेटिटिया राइट, लुपिता न्योंगो, विंस्टन ड्यूक और एंजेला बैसेट अगली कड़ी के लिए 2018 के ब्लैक पैंथर में लौटेंगे। ब्लैक पैंथर 2 पर उत्पादन जुलाई 2021 में नारकोस के साथ अटलांटा में शुरू होने वाली थी, मेक्सिको स्टार तेनोच हुएर्टा एक खलनायक की भूमिका में नज़र आने वाले है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये कहा जा रहा है कि ब्लैक पैंथर 2 की शूटिंग में कुछ खास बदलाव की बातें सामने आई है, कि अब इस फिल्म की शूटिंग 8 जुलाई 2022 तक की जाने वाली है।

क्रिस्टीना पेरी ने अपनी बच्ची को लेकर बताया चौंका देना वाला रहस्य

टेलर स्विफ्ट के वार्षिक क्रिसमस कार्ड में लिखी उनके जीवन की 3 सबसे खास बातें

'क्लासलेस' कहा जाने पर Chrissy Teigen ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -