कोरोना के कारण अजित की मूवी में हुआ बदलाव
कोरोना के कारण अजित की मूवी में हुआ बदलाव
Share:

साउथ मूवी के जाने माने एक्टर थैला अजित को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हेमशा ही अपनी फिल्मों के चलरे चर्चाओं में बने रहते है. वहीं थाला अजीथ की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'वलीमाई' ने उन्हें लंबे समय के बाद एक सुपर सिपाही की भूमिका निभाई और कोरोनोवायरस महामारी को बाधित करने से पहले हैदराबाद, चेन्नई और दिल्ली में शूटिंग जोरों से चल रही थी. निर्देशक एच. विनोद ने जॉर्डन में एक प्रमुख कार्यक्रम की योजना बनाई थी जहां एक उच्च ऑक्टेन एक्शन और चेज़ अनुक्रम को डिब्बाबंद किया जाना था, लेकिन अब स्थान परिवर्तन से गुजरना पड़ सकता है.

मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज जॉर्डन में फंसे हुए हैं और उनके कलाकारों और चालक दल के 58 लोगों के साथ राष्ट्र को महामारी के कारण बंद कर दिया गया है. ऐसा कहा जाता है कि देश ने शूटिंग की सभी अनुमतियों को अनिश्चित काल के लिए रद्द कर दिया है और 'वलीमाई' को भी प्रभावित कर सकता है और टीम को किसी दूसरे देश की तलाश करनी पड़ सकती है जो रोग से अप्रभावित हो

बोनी कपूर द्वारा निर्मित 'वलीमाई' में युवान शंकर राजा द्वारा संगीत स्कोर और नीरव शाह द्वारा सिनेमैटोग्राफी है. मेगा फ्लिक में हुमा कुरैशी प्रमुख महिला, योगी बाबू कॉमेडियन के रूप में और तेलुगु हीरो कार्तिकेय खलनायक के रूप में हैं.

बॉलीवुड और टॉलीवुड जैसी फिल्मों से करियर बनाकर महान एक्ट्रेस बनी सिमरन

रिताभरी चक्रवर्ती ने फैंस के साझा की ये तस्वीर

इस नए अंदाज़ में नजर आई अभिनेत्री सयंतिका बैनर्जी

निजामुद्दीन मरकज़ मामले पर नुसरत जहां का बयान आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -