बॉलीवुड और टॉलीवुड जैसी फिल्मों से करियर बनाकर महान एक्ट्रेस बनी सिमरन
बॉलीवुड और टॉलीवुड जैसी फिल्मों से करियर बनाकर महान एक्ट्रेस बनी सिमरन
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस  सिमरन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं वह आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही है. जी हां सिमरन हमेशा ही अपनी एक्टिंग के बल पर चर्चाएं बटौरती रही है. हम बता दें कि सिनमार्ण का जन्म 4 अप्रैल 1976  को मुंबई में हुआ था. और उन्होंने अपना अधिकांश बचपन वहीं बिताया. हालाँकि, सिमरन शुरू में एक फैशन डिजाइनर बनने की ख्वाहिश रखती थीं, लेकिन उन्होंने भारतीय फिल्म उद्योग में शामिल होने के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया, जो शो सुपरहिट मुक़ाबला में एक एंकर के रूप में उनकी प्रसिद्धि के परिणामस्वरूप आई , उन्होंने सनम हरजाई (1995) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. कुछ हिंदी फिल्मों में अभिनय करने के बाद, उन्होंने बाद में अरशद वारसी के साथ तेरे मेरे सपने (1996) के साथ पहली सफलता हासिल की. इसके बाद, उन्होंने 1996 में मलयालम फिल्म इंद्रप्रस्थम के माध्यम से दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपनी शुरुआत की , और अपनी पहली कन्नड़ फिल्म सिम्हा मारी में अभिनय कियाऔर तेलुगु फिल्म अब्बई गारी पेली अगले वर्ष.

उनकी पहली दक्षिण भारतीय फिल्म मलयालम फिल्म इंद्रप्रस्थम थी. 1997 में, वह अपने में छपी कन्नड़ पहली फिल्म Simhada मारी , विपरीत शिवराजकुमार. उसके तमिल फिल्मों में डेब्यू करने से पहले, सिमरन दो परियोजनाएं हैं जो 1996 में अमल में लाना करने में विफल के साथ जुड़े थे Parthiepan के Soththukatchi और भारतीराजा के Siragugal Murivadhillai.  उनका तमिल सिनेमा डेब्यू 1997 में हुआ था, वन्स मोर और वीआईपी फिल्मों के साथ. लेकिन उन्होंने अपनी पहली तमिल फिल्म मल्टी-स्टारर नेरुकु नेर के साथ साइन की. फिर भी नेरुक्कू नेर की रिहाई से पहले की पूर्व दो परियोजनाओं को जारी किया गया था और उसे मान्यता मिली थी. में एक बार अधिक वह के प्यार ब्याज खेला विजय के साथ साथ अनुभवी अभिनेता शिवाजी गणेशन और सरोजा देवी द्वारा निर्देशित एसए चंद्रशेखर. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और कहा गया कि फिल्म एक वाणिज्यिक पारिवारिक मनोरंजन थी. और वीआईपी में उन्हें अब्बास और रंभा के साथ प्रभु देवा के सामने देखा गया , जो डी. सभापति द्वारा निर्देशित थी. "

 मीनल ओरु कोडी " गीत प्रभु देवा और सिमरन के साथ चित्रित किया गयाएक चार्टबस्टर और कलाकारों के लिए हर समय हिट बनना. फिल्म में प्रदर्शन की कोई गुंजाइश नहीं थी और एक आलोचक ने कहा, "शुक्र है, अभिनय विभाग में अब्बास या सिमरन से बहुत अधिक आवश्यक नहीं है." दोनों फिल्मों ने उन्हें वर्ष के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण - दक्षिण के लिए फिल्मफेयर अवार्ड दिलवाया. के लिए Nerukku नेर वह फिर से करने के लिए विपरीत खेला विजय और सुरिया (अपने कैरियर की शुरुआत में) और निर्देशक द्वारा उत्पादित मणिरत्नम.

रिताभरी चक्रवर्ती ने फैंस के साझा की ये तस्वीर

इस नए अंदाज़ में नजर आई अभिनेत्री सयंतिका बैनर्जी

निजामुद्दीन मरकज़ मामले पर नुसरत जहां का बयान आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -