लालू के समधी बोले, जनता की अदालत ने उन्हें सजामुक्त कर दिया
लालू के समधी बोले, जनता की अदालत ने उन्हें सजामुक्त कर दिया
Share:

पटना : सारण लोकसभा सीट के लिए चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. यहां पांचवे चरण यानी 6 मई को मतदान किया जाएगा. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) लालू यादव की प्रतिष्ठा वाली इस सीट पर उनके समधी चंद्रिका राय चुनावी संग्राम में खड़े हैं. मीडिया से वार्ता करते हुए उन्होंने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को मुद्दाविहीन करार दिया है. इसके साथ ही उन्होंने रोजगार के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

चन्द्रिका राय ने कहा है कि सारण में महागठबंधन के लिए माहौल बहुत अनुकूल है. सभी लोग उत्साहित हैं कि हमारी जीत पक्की है, कई मुद्दे हैं. लोग समझ रहे हैं कि कैसे केंद्र सरकार जनता से वादे कर भूल गई. उन्होंने कहा है कि यहां के मौजूदा सांसद का कार्यकलाप लोगों के सामने है. इस सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए लोग एकजुट हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) वाले प्रधानमंत्री नहीं, बल्कि चौकीदार का चयन कर रहे हैं. उनके पास एक ही प्रत्याशी है. हमारे पास तो श्रेष्ठ प्रधानमंत्री के लिए चार-पांच योग्य दावेदार हैं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि इस लालू यादव की कमी हमेशा खलेगी. इसकी वजह यह है कि वे जनता से सीधा संवाद कर सकते थे. इसलिए उनका अभाव तो महसूस हो रहा है, किन्तु षड्यंत्र के तहत जिस तरह उन्हें फंसाया गया है इसका जबाब चुनाव में मिल जाएगा. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि पूर्व सीबीआई अध्यक्ष पर नीतीश कुमार और सुशील मोदी दबाव डालकर फंसाते थे, इसका लिखित सबूत भी है.

खबरें और भी:-

पाकिस्तान को अमेरिका ने दिया बड़ा झटका, VISA पर लग सकती है रोक

कांग्रेस का अलगाववाद से प्रेम उजागर, पीसी चाको ने किया यासीन मलिक का समर्थन

तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा- भाजपा की IT सेल की तरह काम कर रही CBI और ED

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -