श्रम मंत्री सीएच मल्ला रेड्डी का बड़ा बयान, कहा- मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को बनाया जाना चाहिए प्रधानमंत्री
श्रम मंत्री सीएच मल्ला रेड्डी का बड़ा बयान, कहा- मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को बनाया जाना चाहिए प्रधानमंत्री
Share:

श्रम मंत्री सीएच मल्ला रेड्डी ने सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों के निजीकरण का सहारा लेने के लिए केंद्र पर जमकर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए। रेड्डी का यह बयान विधानसभा में हैरान करने वाला है। उन्होंने कहा कि अगर चंद्रशेखर राव को प्रधानमंत्री बनाया जाता है तो हर गांव और राज्य को पानी, बिजली और अन्य सुविधाएं मिलेंगी।

बता दें कि चौधरी मल्ला रेड्डी अपनी निजीकरण नीति के लिए केंद्र सरकार की आलोचना कर रहे थे जिससे कई कर्मचारियों की आजीविका प्रभावित होगी। उन्होंने कहा कि हम बचपन से ही राष्ट्रीय दलों को देखते आ रहे हैं लेकिन उन्होंने राष्ट्र के लिए कुछ नहीं किया। ये पार्टियां अब तक उन्हीं पुरानी योजनाओं को लेकर जारी हैं, लेकिन पानी और दवाइयां भी उपलब्ध नहीं कराई हैं। उन्होंने आगे कहा कि "लेकिन चंद्रशेखर राव ने विभिन्न विकास गतिविधियों को शुरू करके सात वर्षों में एक इतिहास रचा।

हालांकि यहां यह उल्लेख करने की जरूरत है कि 77,000 प्रवासी कामगार शहर में काम पर लौट आए। वर्तमान में राज्य में 16 नोडल रोजगार पंजीकरण केंद्र काम कर रहे हैं, मंत्री ने कहा कि मल्लेपल्ली में राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) को जल्द ही एक मॉडल संस्थान बनाने के प्रयास जारी हैं।

मनमोहन सिंह बोले- असम को बांटने की कोशिश हो रही, सोच-समझकर करें वोट

'गलत रास्ते से पैदा हुए तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी', DMK सांसद की टिप्पणी पर बवाल

मतदान के पहले ही भड़की हिंसा चुनाव आयोग के वाहन में लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -