फिर दिखेगा चंद्रमुखी चौटाला की कॉमेडी का तड़का
फिर दिखेगा चंद्रमुखी चौटाला की कॉमेडी का तड़का
Share:

टीवी का मशहूर शो FIR के फैंस के लिए खुशखबरी है. बता दे कि, ये शो एक बार फिर दशकों को लुभाने आ रहा है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, FIR की लोकप्रियता को देखते हुए शो के निर्माताओं ने एक बार फिर से शो को लॉन्च करने का मन बना लिया है.

गौरतलब है कि, इस शो में कविता कौशिश, गोपी भल्ला और कीकू शारदा मुख्य भी थे, ख़ास बात यह है कि, आने वाले इस शो नए शो में भी ये ही सभी कलाकर होंगे. कविता कौशिश चंद्रमुखी चौटाला के किरदार में नजर आती है जिन्हे लोगों ने काफी पसंद किया है. वहीं गोपी और कीकू के किरदार को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया. फिलहाल शो की अभिनेत्री कविता कौशिश इन दिनों अपनी शादी की पहली सालगिरह का जश्न मना रही है.

बता दे कि, कविता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'कुटुंब' से की थी. इसके बाद कविता ने कई शोज में काम किया जिनमें अरे दीवानों मुझे पहचानो, एफ आई आर, दिल क्या चाहता है, कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन, कहानी घर घर की, तुम्हारी दिशा, घर एक सपना, जैसे कई शोज शामिल है. इन दिनों वह अपने पति रोनित विश्वास के साथ शादी की सालगिरह मानाने के लिए बाहर गई हुई है.

ये भी पढ़े

इन सुपरस्टार्स ने किया निगेटिव इमेज का सामना

'सिया के राम' की एक्ट्रेस ने फिर दिखाया बोल्ड लुक

ब्रा और पैंटी में नजर आई ये एक्ट्रेस, साफ दिखाई दे रहे प्राइवेट पार्टस

विकास गुप्ता से शादी को लेकर अर्शी खान ने किया बड़ा खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -