नस्लभेद का शिकार हुई यह मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो में सुनाया दुखड़ा
नस्लभेद का शिकार हुई यह मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो में सुनाया दुखड़ा
Share:

इन दिनों बहुत सी ऐसी घटनाए हो रहीं हैं जो चौकाने वाली है. इनमे हत्या, आत्महत्या, नेपोटिज्म, और भी बहुत कुछ शामिल है. ऐसे में अब हाल ही में टीवी एक्ट्रेस चांदनी भगवनानी ने अपने फैंस को कुछ ऐसा बताया है जो चौकाने वाला है. जी दरअसल उनके साथ हाल ही में एक हैरान कर देने वाली घटना हो गई है. हाल ही में उन्हें नस्लवाद का सामना करना पड़ा है. उन्होंने इस बारे में खुद सोशल मीडिया पर बताया है. जी दरअसल जब भारत में लॉकडाउन लगा था तो उसके पहले से ही चांदनी भगवनानी ऑस्ट्रेलिया में थीं और अब भी वहीं हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

वैसे इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपने साथ हुई नस्लभेदी घटना के बारे में बताया है. आप सभी देख सकते हैं चांदनी ने वीडियो में कहा, 'मैं आप सभी को अपने साथ हुई एक छोटी सी नस्लभेदी घटना के बारे में बताना चाहती हूं. मैं इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हूं. यहां मुझे एक जगह पर जाना था, लेकिन वहां सीधी कोई ट्रेन नहीं जाती. इसलिए मैंने बस ली.' इसके अलावा चांदनी भगवनानी ने वीडियो में कहा, 'मैंने मैप के जरिए लोकेशन चेक की तो मुझे लगा कि बस उस रास्ते में नहीं जा रही है, जहां मुझे जाना है. इसलिए मैंने ड्राइवर से पूछा कि क्या आप मेरी लोकेशन पर जा रहे हैं, क्या आप मुझे वहां तक पहुंचा देंगे. मेरी इस बात का ड्राइवर ने कोई जवाब नहीं दिया तो मुझे लगा कि शायद वह व्यस्त होगा, लेकिन कुछ देर बाद अन्य लोगों ने जब उस ड्राइवर से अपनी लोकेशन के बारे में पूछा तो उसने उन्हें सही से जवाब दिया. तो मुझे लगा कि अब शायद ड्राइवर फ्री है. इसलिए मैं फिर उसके पास गई और पूछा कि क्या आप मुझे मेरी लोकेशन पर पहुंचा देंगे. उसने इस बार भी मुझे नजरअंदाज कर दिया. इसके बाद जब मैंने दोबारा पूछा तो वह मुझ पर चिल्लाने लगा और कहने लगा तुम भारतीय. उतरो मेरी बस से और मुझे उतार दिया.'

इसी के साथ आप देख सकते हैं चांदनी ने वीडियो के आखिरी में कहा, 'उस वक्त मुझे समझ में नहीं आया कि मैं क्या करूं. मैं यह सब सुनकर बहुत हैरान हो गई थी. साथ ही बहुत दुख हुआ कि आज भी बाहर के देशों में ऐसे लोग हैं जो हम भारतीयों के साथ नस्लवाद करते हैं.' अब इस समय उनका यह वीडियो तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन चुका है. चांदनी भगवनानी को आप सभी ने अब तक कई बेहतरीन शोज में देखा होगा.

पति के आरोपों के बाद सामने आई श्वेता तिवारी की नयी तस्वीर, फैंस ने कही यह बात

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ ने हेटर्स को दिया मैसेज, बोले - किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहता...

बेटे से मिलने के लिए तड़प रहे हैं अभिनव कोहली, श्वेता तिवारी पर लागए ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -