चंदन ने कहा : कपिल सच्चे इंसान, उनको मेरी जरुरत इसलिए वापस आया हूं
चंदन ने कहा : कपिल सच्चे इंसान, उनको मेरी जरुरत इसलिए वापस आया हूं
Share:

पिछले कई दिनों से परेशानी का सामना कर रहे कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के लिए एक अच्छी खबर है कि उनके दोस्त और 'द कपिल शर्मा शो' के पुराने साथी चंदन प्रभाकर एक बार फिर से शो में लौट आए है. गौरतलब है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर सहित शो के कई सदस्यों ने शो छोड़ दिया था. इन सब के शो छोड़ने से शो की TRP भी बुरी तरह प्रभवित हुई है. अब चंदन प्रभाकर के वापस आने से कपिल को थोड़ी राहत जरूर मिलेगी.

हाल ही में जब चंदन प्रभाकर से शो को छोड़ने और वापस शो में लौटने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, 'बस. अब हमारे बीच सब सही है. मुझे लगता है कि कपिल को अब मेरी जरूरत है और मुझे उसका साथ देना चाहिए.' चंदन ने कहा कि कपिल और मैं बचपन के दोस्त है. हमारा पहले भी कई बार झगड़ा हुआ है. लेकिन अब हम TV पर काम कर रहे है, इसलिए लड़ाई पर चर्चा की जा रही है. हम सब असल जिंदगी में अपने भाई-बहनों से झगड़ते हैं और यह ठीक भी है.

कपिल के रवैये एवं अहंकार की ख़बरों को लेकर चंदन ने अपने दोस्त का बचाव करते हुए कहा कि वह एक सच्चा इंसान है. वह पहले भी मुझसे ऐसे ही बात करता था, लेकिन मुझे बुरा नहीं लगता था. अब जब वह मुझसे उसी तरह बात करते हैं तो मुझे बुरा लगता है. यह मेरा नजरिया है जो बदल गया है.

कृष्णा की पार्टनर भारती अब कपिल की टीम में

कपिल शर्मा की सरला ने शेयर की अपने 29वें जन्मदिन की तस्वीरें

अपने आप को सलमान खान मानते है कृष्णा,कपिल के बारे में कहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -