सुनील के 'द कॉमेडी फैमिली' शो का देखिये दमदार Poster
सुनील के 'द कॉमेडी फैमिली' शो का देखिये दमदार Poster
Share:

टीवी के चर्चित व दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर के चल रहे पंगो के बारे में तो आप जानते ही है. परन्तु एक बार फिर से कपिल के बारे में यह पता चला था कि, अभी हाल ही में कपिल शर्मा ने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. इसके जश्न के दौरान कपिल ने सबके सामने अपनी टीम को धन्यवाद कहा था लेकिन इसमें अपनी टीम के किसी भी मेंबर का नाम नहीं लिया था.

अब यह तो रही पूर्व कि बात पता चला है कि कपिल के अंगना को छोड़कर हमारे डॉ.गुलाटी साहब फिर से दर्शको को गुदगुदाने के लिए अपने एक  शो के साथ में कमबैक करने वाले है व इनके शो पर हमे दादी चायवाला व टीचर नजर आने वाले है. जी हाँ, खबर के मुताबिक पता चला है कि, दादी, अली असगर, चायवाला, चंदन प्रभाकर व टीचर सुगंधा मिश्रा और रोशनी चोपड़ा जल्द ही सुनील ग्रोवर के साथ 'द कॉमेडी फैमिली' शो में दिख सकते हैं.

यह सुनील ग्रोवर का शो है. बता दे की सुनील ग्रोवर का यह अगला लाइव शो 27 मई को अहमदाबाद में होगा. सुनील ग्रोवर ने अपने इस शो का एक पोस्टर भी जारी कर दिया है. बता दे की शो के लिए जारी किए गए पोस्टर में सुनील ग्रोवर अपने ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ और ‘रिंकू भाभी’ के अंदाज नें ही नज़र आ रहे हैं.      

'बालिका वधु' फेम एक्ट्रेस ने शेयर की बहन की वेडिंग से जुडी तस्वीरें

अपने पति रोहित के साथ संध्या बींदणी ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -