नाग-नागिन पर बनी ये भोजपुरी फिल्म की ऐसी होगी कहानी
नाग-नागिन पर बनी ये भोजपुरी फिल्म की ऐसी होगी कहानी
Share:

भोजपुरी सिनेमा 'चना जोर गर्म' आज यानी 23 मार्च को रिलीज़ हो रही है जो बिहार और झारखंड में एक साथ देखने को मिलेगी. फिल्म काफी मज़ेदार है जैसे कि हर भोपुरी फिल्म होती है. फिल्म नेहाश्री एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है जिसमें अभिनेता प्रमोद प्रेमी के साथ अभिनेत्री और सह-निर्माता नेहा श्री नज़र आएंगे. हाल ही में हुए पटना में एक आयोजन में ये बताया गया ये फिल्म अब तक की काफी मनोरंजक फिल्म होने वाली है. साथ ही ये बताया कि फिल्म की कहानी नाग-नागिन पर आधारित है.

ये नाग-नागिन की फिल्म भोजपुरी में बनी दूसरी नाग नागिन फिल्म से काफी अलग है और दर्शकों का काफी मनोरंजन करेगी. भोजपुरी सिनेमा प्रेमी इस फिल्म के लिए काफी इंतज़ार कर चुके हैं लेकिन आज ये इंतज़ार खत्म हो जायेगा. इस फिल्म में पूनम दुबे इच्छाधारी नागिन के रूप में दिखाई देंगी वहीँ नेहा श्री का एक अहम किरदार होने वाला है.

फिल्म चना जोर गरम का ट्रेलर दर्शंक देख ही चुके हैं और अब इसे देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. ट्रेलर में दर्शकों ने बहुत कुछ देखा एक्शन, रोमांस और फन सभी को देखते हुए इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है जिससे ये लगता है फिल्म काफी धमाल मचाने वाली है. चना जोर गरम के निर्माता और संगीतकार रितेश ठाकुर हैं जिन्होंने फिल्म को एक अलग तरीके से बनाया है जिसमें कई सारे प्रयोग किये गए हैं. अब देखना होगा ये किस तरह धमाल मचाती है और दर्शकों को कितना लुभा पाती है.

ये है साउथ सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री

इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन टीम के साथ जायेंगे USA

Youtube पर रिकॉर्ड तोड़ रही अल्लू अर्जुन की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -