ये है साउथ सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री
ये है साउथ सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं हैं लेकिन अगर हम बात करें तमिल की तो, तमिल में भी ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो बहुत ही खूबसूरत है. अब ऐसे में फिर वो श्रियाशरण हों या फिर जेनेलिया डिसूजा.

तमिल की ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाया है और आज हम उन्हीं खूबसूरत अभिनेत्रियों में से बात करने जा रहे हैं अनुपमा परमेस्वरन की.

अनुपमा बहुत ही हॉट और खूबसूरत है और इन्होंने अक्सर ही फिल्मो में अपने किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाई है. अनुपमा को सभी के द्वारा काफी पसंद किया जाता है वे वाकई में काफी खूबसूरत है.

अनुपमा अक्सर ही अपनी तस्वीरों से लोगों को हैरान करती हैं साथ ही वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हैं. अनुपमा ने कई फिल्मो में काम किया है जो तमिल और मलयालम दोनों ही रहीं हैं.

इनकी सबसे पहली फिल्म मलयालम फिल्म रही थी जिससे इन्होने डेब्यू किया था. मलयालम फिल्म में दर्शको ने इन्हे काफी पसंद किया और धीरे-धीरे अनुपमा सभी की पसंद बन गई. आज अनुपमा सभी की पहली पंसद हैं.

अनुपमा मलयालम और तमिल की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, और इनकी अधिकतर फिल्में हिट ही रही हैं. आज हम आपके लिए अनुपमा की कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं जो उनकी खूबसूरती को दर्शा रही हैं. अनुपमा की उम्र काफी ज्यादा हो चुकी हैं लेकिन वे अब भी बहुत ही हॉट और सेक्सी लगती हैं.

इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन टीम के साथ जायेंगे USA

Youtube पर रिकॉर्ड तोड़ रही अल्लू अर्जुन की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -