इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन टीम के साथ जायेंगे USA
इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन टीम के साथ जायेंगे USA
Share:

साउथ के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन जल्दी ही अपने आने वाली 'ना पेरू सूर्या' में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ अनु एमानुएल्स मुख्य किरदार में हैं. फिल्म को वककंठम वामसी निर्देशित कर रहे हैं जिसकी शूटिंग फ़िलहाल हैदराबाद में चल रही है. फिल्म के एक खास गाने को शूट किया जा रहा है जिसमें स्वीडन मॉडल एली अवराम नज़र आएंगी. इस गाने के शूट होते ही है फिल्म की टीम विदेश के लिए रवाना हो जाएगी.

जी हाँ, बता दें, जल्दी ही टीम विदेश में जा कर शूट करने वाली हैं. खबर ये आयी है, फिल्म निर्माता ना पेरू सूर्या के एक और रोमांटिक गाने को USA में शूट करने वाले हैं फिल्म के लीड रोल के साथ. इन दोनों के सीन को विदेश की एक खूबसूरत जगह पर शूट किया जायेगा जो रोमांटिक होगा. हैदराबाद के बाद ये विदेश में भी एक रोमांटिक गाना शूट करने वाले हैं जिसे वो एक हफ्ते के अंदर शूट कर के वापस भारत लौट आएंगे और हैदराबाद में अपनी शूटिंग फिर से शुरू कर देंगे.

इस फिल्म के बारे में बता दें, अल्लू अर्जुन इसमें एक आर्मी अफसर का किरदार निभा रहे हैं जो अपने देश के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. इसके पहले लुक पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और उम्मीद करते हैं इस फिल्म को भी दर्शक काफी पसंद करेंगे. बता दें, फिल्म 4 मई को रिलीज़ की जाएगी.

Youtube पर रिकॉर्ड तोड़ रही अल्लू अर्जुन की ये फिल्म

'काला' की अभिनेत्री ने कराया फोटोशूट, लग रही हैं हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -