छह माह बाद कोर्ट पर वापसी करेंगी चैंपियन सेरेना विलियम्स
छह माह बाद कोर्ट पर वापसी करेंगी चैंपियन सेरेना विलियम्स
Share:

अमेरिका की तेहिस बार की ग्रैंडस्लैम विजेता सेरेना विलियम्स अब पूरी तरह फिट हो गई हैं और छह माह के लम्बे ब्रेक के बाद टेनिस खेलने को तैयार हो गई हैं. वह लेक्सिंगटन के निकट सोमवार से आरंभ होने वाले पहले ‘टॉप सीड ओपन’ की तैयारियों में जुट गई हैं. हाल ही में इस टूर्नामेंट को हार्ड कोर्ट टूर्नामेंट में शामिल किया गया, जो इस माह न्यूयार्क में होने वाले अमेरिकी ओपन की तैयारी का कार्य करने वाला है.

मार्च माह के बाद अमेरिका में पहला डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट होने वाला है, जिसमें दर्शक नहीं होंगे. इसमें सेरेना की सिस्टर और 7 बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन वीनस विलियम्स, विक्टोरिया अजारेंका, स्लोआने स्टीफंस और उभरती हुई स्टार कोको गॉफ भाग लेने वाली है. 9वी रैंकिंग की प्लेयर सेरेना फरवरी में फेड कप में अमेरिका के लिए खेली थीं, उसके बाद से यह उनका पहला टूर्नामेंट होने वाला है.

जानकारी के लिए बता दें की सेरेना को खून के थक्के और फेंफड़े संबंधित दिक्कत रही हैं, जिससे उन्हें कोरोना को लेकर अधिक सतर्क रहना होगा. 38 वर्षीय की खिलाड़ी ने बोला, ‘मुझे काफी बचकर रहना पड़ेगा क्योंकि टेनिस खेलना ठीक है, लेकिन यह मेरी जिंदगी है और यह मेरा हेल्थ है.

वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक शतक लगाने वाले 5 बल्लेबाज

पेरेज रेस से रहेंगे नदारत, नहीं दिखेगा रेसिंग ट्रैक पर जलवा

शटलर पीवी सिंधु, साई प्रणीत और सिक्की ने कोरोना ब्रेक के बाद प्रारंभ किया अभ्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -